UPSC IFS Mains 2020: डीटेल्ड एप्लीकेशन फॉर्म -1 जारी, फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 27 नवंबर 2020

UPSC IFS Main 2020: संघ लोक सेवा आयोग ने भारतीय वानिकी सेवा (IFS) मुख्य परीक्षा के लिए डीटेल्ड एप्लीकेशन फॉर्म (DAF) जारी कर दिया है। IFS Main के लिए डीटेल्ड एप्लिकेशन फॉर्म...

By: Deovrat Singh

Updated: 17 Nov 2020, 07:32 PM IST

UPSC IFS Main 2020: संघ लोक सेवा आयोग ने भारतीय वानिकी सेवा (IFS) मुख्य परीक्षा के लिए डीटेल्ड एप्लीकेशन फॉर्म (DAF) जारी कर दिया है। IFS Main के लिए डीटेल्ड एप्लिकेशन फॉर्म-I (DAF-I) भरने की अंतिम तिथि 27 नवंबर, 2020 है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in, upsconline.nic.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। इसके अलावा खबर में आगे डायरेक्ट लिंक भी दिया जा रहा है।

Click Here For UPSC IFA DAF Submission Online

UPSC IFS Main 2020 परीक्षा 28 फरवरी से 7 मार्च, 2021 तक आयोजित की जाएंगी। ध्यान दें कि इस फॉर्म में उम्मीदवारों को सिविल सेवाओं को वरीयता के क्रम में लिखना होगा,जिनमें आवंटन के लिए वह इच्छुक हैं। इसके साथ ही उम्मीदवारों को अपनी हायर एजुकेशन क्वालिफिकेशन, अलग-अलग क्षेत्रों में उनकी उपलब्धियां, सेवा अनुभव और ईडब्लयूए समेत अन्य दस्तावेजों को भी फॉर्म के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। उम्मीदवार वरीयता बड़े ध्यान से भरें, क्योंकि अगर इंटरव्यू में पास होते हैं तो आपको आपकी वरीयता के आधार पर ही सेवाएं दीं जाएंगी। बता दें कि वरीयता का उल्लेख किए जाने के बाद उसमें बदलाव नहीं किया जा सकेगा।

Read More: ड्राइवर और अटेंडेंट सहित नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

Read More: जेल विभाग में सहायक अधीक्षक के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

ऐसे भरें फॉर्म -
आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाएं।
होमपेज पर DAF लिंक पर क्लिक करें।
अपनी डीटेल्स के साथ फॉर्म भरें।
वरीयता भरें और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned