scriptAam Aadmi Party leader Sanjay Singh gave new name to Yogi Adityanath Bulldozer Baba | Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: आप नेता संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया 'बुलडोजर बाबा' | Patrika News

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: आप नेता संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया 'बुलडोजर बाबा'

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: आम आदमी पार्ट के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला। कहा,ये पहला चुनाव जिसमें मुख्यमंत्री अपनी सभाओं में रख रहे बुलडोजर रख रहे हैं, बाबा बुलडोजर बन गए। आप नेता ने कहा, गद्दार कहने वालों के खिलाफ जनता वोट से करेगी चोट। उन्होंने मुख्यमंत्री से किया सवाल, बताएं बुलडोजर चलवाकर रोजगार मिल जाएगा क्या, किसानों को उनकी फसल का दाम मिल जाएगा क्या, खाद की बोरी नसीब हो जाएगी क्या ?

वाराणसी

Published: March 04, 2022 06:17:58 pm

वाराणसी. Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को वाराणसी में एक बयान में कहा कि हिंदुओं को गद्दार कहने वालों को इस चुनाव में यूपी की जनता सत्ता से बाहर निकालने का काम करेगी। संजय सिंह ने कहा कि वो बचपन से चुनाव देख रहे हैं लेकिन उन्होंने आज तक उत्तर प्रदेश में ऐसा चुनाव नहीं देखा जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री बाकायदा अपनी सभाओं में बुलडोजर रख रहे हैं। बाबा बुलडोजर बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि आप क्या कहना चाहते हैं भाई। कुछ मुसलमानों के यहां बुलडोजर चलवाकर या कुछ ब्राह्मण के यहां बुलडोजर चलवाकर, यादवों के यहां बुलडोजर चलवाकर आप क्या संकेत देना चाहते हैं।
आप नेता संजय सिंह
आप नेता संजय सिंह
संजय सिंह का तंज बुलडोजर से मिलेगा रोजगार
संजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि इससे रोजगार मिल जाएगा क्या? इससे किसानों को उनकी फसल का दाम मिल जाएगा क्या? इससे खाद की बोरी नसीब हो जाएगी क्या? क्या उत्तर प्रदेश में कर्ज के तले जो दबे हुए हैं और आत्महत्या कर लेते हैं जो माताओं बहनों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे हैं ये दूर हो जाएगा? आप सांसद ने कहा कि हम अपनी एक बड़ी उपलब्धि यह मानते हें कि समाजवादी पार्टी की मेनिफेस्टों, कांग्रेस, भाजपा और बसपा के मेनिफेस्टों में आज बिजली फ्री की बात हो रही । ये किसकी बदौलत हो रही है वो आम आदमी पार्टी की बदौलत से हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में राजनीति जो भी बदलाव आप देखने को पा रहे हैं वो आम आदमी पार्टी की बदौलत है। उन्होंने कहा कि दो साल तक इस सरकार के खिलाफ कौन लड़ा। किसने इनके घोटाले खोले। जल जीवन मिशन का घोटाला हो, चाहे राममंदिर की जमीन में घोटाला हो, चाहे कस्तूबरबा विद्यालय में घोटाला हो, चाहे कोरोना की महामारी का घोटाला हो किसने खोला यह घोटाला। उन्होंने कहा कि 21 मुकदमे लिखे हैं बाबा जी ने मेरे खिलाफ और अब अपनी सभाओं में बुलडोजर लेकर घूम रहे हें। वो कह रहे हैं बाबा बुल्डोजर हैं। तो मेरा यह कहना है आज आम आदमी पार्टी के दखल से सबसे बड़ा फायदा हुआ है कि विपक्ष की एक जो महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है वो आम आदम पार्टी ने निभाई है।
संजय सिंह ने कहा कि मुद्दों की एक जो भूमिका हो सकती है चुनाव के अंदर वो आम आदमी पार्टी ने निभाई है। अच्छा प्रत्याशी देने की जो भूमिका और विकल्प हो सकता है वो आम आदमी पार्टी ने इस भूमिका को निभाया। अब वोट की राजनीति में या परिणाम में कितनी सफलता मिलती है ये 10 मार्च को पता चलेगा। मैं उसपर बहुत बड़ा दावा नहीं कर रहा हूं लेकिन मैं यह जरूर कह रहा हूं एक सकारात्मक और अच्छा परिणाम आपको देखने को मिलेगा।
बीजेपी विधायक राघवेंद्र सिंह के बयान पर किया हमला
उन्होंने कहा, बीजेपी के जो विधायक राघवेन्द्र सिंह है कह रहे हैं जो बीजेपी को वोट नहीं देंगे वो गद्दार है, जयचंद की औलाद हैं, मुसलमान की औलाद हैं तो क्या जो पार्टी आज विपक्ष की पार्टियां लड़ रही हैं वो सब गद्दार हैं। जो विपक्ष की पार्टियों को वोट दे रहे हैँ वो सारे लोग गद्दार हो गये। इस प्रकार से चुनाव लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि गद्दार कहने वालों के खिलाफ जनता वोट से करेगी चोट। संजय सिंह ने कहा कि चुनाव में बाबा जी ने कहा 80 और 20 पर होगा। मैंने उनसे पूछा बाबा जी करोना की महामारी में हजारों लाशें जो नदी किनारे सड़ गई वो 80 में आते हैं या 20 में आती है। उन्होंने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह जी मुगली घुट्टी अभी तक पी रहे हैं। क्या बयान देते हैं उनको कुछ पता ही नहीं रहता है।
जिन लोगों ने वोट बैंक बनाया उन्होंने जनता का बैंक खाली किया है

राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने यह भी कहा कि आज के समय हमारा संगठन पूरे उत्तर प्रदेश में है। सभी सीटों पर हम चुनाव लड़ रहे हैं। इस चुनाव में कुछ मापदंड तय किये हैं अच्छे योग्य प्रत्याशी हमने जनता के बीच रखे हैं। मुद्दे अच्छे चुने हैं। परंपरागत तौर पर राजनीति जाति और धर्म पर होती चली आई है जो बहुत बड़ी चुनौती है। अब जिम्मेदारी जनता की है। वो हमको कितना समर्थन देती है। हमारा कोई अपनी ओर से कोई दावा नहीं है। न हम यह कह रहे हैं कि हमारा कोई वोट बैंक है। आम आदमी पार्टी खुलकर कह रही है कि जिन लोगों ने वोट बैंक बनाया उन्होंने जनता का बैंक खाली किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशानाPunjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौतBJP को सरकार बनाने के लिए क्यूँ जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारी..पश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमIPL 2022, SRH vs PBKS Live Updates: पंजाब ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरायाकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट का रो रहे हैं रोना, यहां जानेंपुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.