scriptabdullah azam khan wept after remembering azam khan in sp meeting | UP Election 2022 : आजम खान को याद कर मंच पर ही फफक-फफक कर रोने लगे बेटे अब्दुल्ला आजम | Patrika News

UP Election 2022 : आजम खान को याद कर मंच पर ही फफक-फफक कर रोने लगे बेटे अब्दुल्ला आजम

UP Election 2022 : सपा की एक वर्चुअल बैठक के दौरान सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने जमकर आसूं बहाए हैं। रामपुर के सपा कार्यालय में सपाईयों को संबोधित करते हुए जेल में माता-पिता का दर्द याद कर अब्दुल्ला आजम खान भावुक होकर रोने लगे। अब्दुल्ला आजम ने रोते-रोते अपने पिता आजम खान और मां तंजीन फातिमा पर जेल में दी गई यातनाओं को सपाइयों से साझा किया।

रामपुर

Published: January 20, 2022 12:17:37 pm

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत से ही शुरू हुआ आसुंओं का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। काई टिकट कटने पर आसूं बहा रहा है तो कोई भाजपा के शासन में हुए अत्याचार पर आसूं बहा रहा है। ताजा मामला सपा के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) के गढ़ रामपुर का है। जहां सपा की एक वर्चुअल बैठक के दौरान सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने जमकर आसूं बहाए हैं। रामपुर के सपा कार्यालय में सपाईयों को संबोधित करते हुए जेल में माता-पिता का दर्द याद कर अब्दुल्ला आजम खान भावुक होकर रोने लगे। अब्दुल्ला आजम ने रोते-रोते अपने पिता आजम खान और मां तंजीन फातिमा पर जेल में दी गई यातनाओं को सपाइयों से साझा किया। बताया कि किस तरह उन्हें परेशान किया गया और उनके साथ आतंकियों जैसा बर्ताव किया गया, जो बेहद गलत है।
abdullah-azam-wept-after-remembering-azam-khan-in-sp-meeting.jpg
UP Election 2022 : सपा की एक वर्चुअल बैठक के दौरान सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान रोते हुए।
बता दें कि इससे पहले हुए लोकसभा चुनाव के दौरान सपा सांसद आजम खान ने भी लोगों के बीच मंच पर खूब आंसू बहाए थे। रामपुर के लोगों ने उनके आसुओं को बेकार नहीं जाने दिया और उन्हें वोट देकर सांसद बनाया। हलांकि उस दौरान फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने भी अपने ऊपर हुए अत्याचार को लेकर आंसू बहाए थे, लेकिन उन्हें कोई फायदा नहीं मिल सका था। अब इसी कड़ी में अब्दुल्ला आजम खान भी आंसू बहा रहे हैं। उन्हें उम्मीद हैं कि मतदाता उनके परिवार का दर्द समझेंगे और सपा प्रत्याशियों को जिताकर सपा की सरकार बनवाएंगे।
यह भी पढ़ें- aparna yadav news: BJP ज्वाइन करने वाली मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने अखिलेश व डिंपल के खोले राज

'इतने मुकदमे शासन प्रशासन की सोची समझी साजिश'

दरअसल, अब्दुल्ला आजम खान ने तकरीबन 45 मिनट तक समाजवादी पार्टी कार्यालय पर एक वर्चुअल बैठक की। उन्होंने सपाईयों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में सत्ता परिवर्तन के बाद से जितने भी केस मेरे व मेरे अब्बा आजम खान और अम्मी के खिलाफ दर्ज हुए। वह शासन प्रशासन की सोची समझी साजिश है। उन्होंने कहा कि आप जानते हैं क्या अब्बा बकरी चोर हैं? ना पायल चोर हैं, ना मिट्टी चोर हैं और ना भैंस चोर हैं। उन्होंने कोई चोरी नहीं की है, लेकिन उसके बावजूद फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए गए हैं।
यह भी पढ़ें- एआईएमआईएम की तीसरी लिस्ट जारी, ओवैसी ने फिर दो हिन्दुओं को बनाया उम्मीदवार

'आजम खान का वोट दें, ताकि वे रामपुर को बेहतर बना सकें'

अब्दुल्ला आजम ने कहा कि मुझे और मेरी मां को कोर्ट से राहत मिली है। अब उम्मीद है कि पिता को भी कोर्ट से जरूर राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि पिता आजम खान 9 बार से विधायक हैं, वर्तमान में सांसद हैं और अब दसवीं बार विधायक की सीट पर चुनाव लड़ेंगे। आप सब लोग अपना वोट उन्हें दें, ताकि वह रामपुर को बेहतर बना सकें। रामपुर की तमाम सारी चीजों को ठीक कर सकें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकामानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलमहंगाई का असर! परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'अजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.