scriptAbdullah Azam said policemen posted in security can shoot me | UP Assembly Elections 2022 : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हत्या का डर, बोले- सुरक्षाकर्मी ही मुझे मार सकते हैं गोली | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हत्या का डर, बोले- सुरक्षाकर्मी ही मुझे मार सकते हैं गोली

UP Assembly Elections 2022 : स्वार टांडा सीट से सपा प्रत्याशी (SP Candidate) अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) को अपनी हत्या का डर सता रहा है। अब्दुल्ला आजम का कहना है कि उनकी सुरक्षा में जिन पुलिसकर्मियों को लगाया गया है, उन्हें उन पर भरोसा नहीं है। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ही उन्हें गोली मार सकते हैं।

रामपुर

Published: January 28, 2022 04:39:55 pm

UP Assembly Elections 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तहत स्वार टांडा सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को अपनी हत्या का डर सता रहा है। अब्दुल्ला आजम का कहना है कि उनकी सुरक्षा में जिन पुलिसकर्मियों को लगाया गया है, उन्हें उन पर भरोसा नहीं है। उन्होंने अपने घर पर प्रेसवार्ता करते हुए आशंका जाहिर की है कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ही उन्हें गोली मार सकते हैं। मेरी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं। मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है या मेरे साथ रहने वाले लोग करते हैं। मुझे किसी की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी मैं कब किससे मिल रहा हूं। इसकी जानकारी देने के लिए तैनात किए गए हैं।
abdullah-azam-said-policemen-posted-in-security-can-shoot-me.jpg
बता दें कि अब्दुल्ला आजम खान को समाजवादी पार्टी ने स्वार टांडा सीट से प्रत्याशी बनाया है। 2017 के चुनाव में मोदी लहर के बावजूद अब्दुल्लाह आजम खान ने चुनाव जीता था, लेकिन जन्मतिथि के चलते उनकी विधायकी को रद्द कर दिया गया था। उसके बाद कई केसों में मुकदमे दर्ज कर होने पर सीतापुर जेल में बंद कर दिया गया। चुनाव से ऐन पहले जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए अब्दुल्ला आजम खान एक बार फिर से सपा के टिकट पर स्वार टांडा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन, सपा को इस बार उनका नामांकन खारिज होने का डर सता रहा है। इसलिए स्वार सीट से आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा के नाम से भी नामांकन पत्र लिया गया है।
यह भी पढ़ें- UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव का आरोप, दिल्ली में रोका गया उनका हेलीकॉप्टर

सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

अब्दुल्ला आजम खान ने अपनी जान को खतरा बताते हुए शुक्रवार को अपने घर में एक प्रेसवार्ता की है, जिसमें उन्होंने सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर गंभीर आराेप लगाए हैं। अब्दुल्ला आजम का कहना है कि आपके साथ अधिकारी हैं, पुलिस है, दो-दो सरकार हैं, लेकिन मैं तो अकेला हूं। मेरे साथ कोई नहीं है। मेरी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी गोली मार सकते हैं। मुझे किसी तरह की कोई सुरक्षा नहीं चाहिए।
यह भी पढ़ें- UP Assembly elections 2022: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का PM Modi पर बड़ा हमला

पल-पल की सूचना देते हैं पुलिसकर्मी

सुरक्षाकर्मी से खतरा क्यों हैं? इस सवाल पर अब्दुल्ला आजम ने कहा कि पुलिसकर्मियों को मेरी सुरक्षा के लिए नहीं, बल्कि मेरी रेकी के लिए लगाया गया है। मैं कब कहां हू और किससे मिलता हूं। ये पल-पल की सूचना दे रहे हैं। मेरे चुनाव पर तो कोई जिक्र नहीं हो रहा है, जिक्र है तो मेरे नॉमिनेशन का। उन्होंने कहा कि मेरा नॉमिनेशन रिटर्निंग ऑफिसर के सामने है। इसलिए अभी उनके फैसले का इंतजार करना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : शुक्रवार को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणInflation Around the World: महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारसावधान! अब हेलमेट पहनने के बावजूद कट सकता है 2 हजार रुपये का चालान, बाइक चलाने से पहले जान लें नया नियमIPL 2022 RR vs CSK: चेन्नई को हरा टॉप 2 में पहुंची राजस्थानIPL 2022 Point Table: गुजरात और राजस्थान ने प्लेऑफ में टॉप 2 में जगह की पक्की, आरसीबी-मुंबई दिल्ली भरोसेबैंक में डाका डालने से पहले चोरों ने की विधिवत पूजा, फिर लॉकर से उड़ा ले गए गहने और कैशOla-Uber की मनमानी पर लगेगी लगाम! CCPA ने अनुचित व्यवहार पर भेजा नोटिस, 15 दिन में नहीं दिया जवाब तो हो सकती है कार्रवाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.