scriptAkhilesh Yadav and Samajwadi Party hate saffron says Nirhua | अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को भगवा रंग से नफरत है : निरहुआ | Patrika News

अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को भगवा रंग से नफरत है : निरहुआ

- चुनाव 2022 को करीब देख बयानबाजियों को दौर शुरू हो गया। मशहूर फिल्म स्टार और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा सुप्रीमो पर कस कस कर निशाना साधा। सपा की तुष्टिकरण की राजनीति को लेकर निरहुआ अखिलेश यादव को तंज कसा।

लखनऊ

Published: November 18, 2021 11:08:01 am

लखनऊ. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए मशहूर भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहाकि, अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को भगवा रंग से नफरत है। अखिलेश यादव जी आपकी और आपकी पार्टी की जो एक रंग से नफरत है वो जगजाहिर है। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भाजपा के नेता भी हैं। और आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव भी लड़े थे।
अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को भगवा रंग से नफरत है : निरहुआ
अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को भगवा रंग से नफरत है : निरहुआ
आप लोगों ने रामभक्तों की जान ले ली :- सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए निरहुआ ने कहा कि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोंए होंगे जिस दिन तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए आप लोगों ने रामभक्तों की जान ले ली।
बयान देते रहें जिससे जनता आपको पहचान ले :- Uttar Pradesh Assembly elections 2022 सपा पर निशाना साधते हुए निरहुआ ने आगे कहा है कि 'मान ले लिया, सम्मान ले लिया और आप लोगों ने तो यादवों का स्वाभिमान ले लिया।' आप ऐसे ही अपनी विचारधारा समय-समय पर बताते रहिए ताकि जो लोग अभी भी आपको लेकर भ्रम मे है। सबको पता चलना चाहिए कि आप जिन्ना की विचारधारावाले है। अगर आपको मौका मिलेगा तो इस देश और प्रदेश का क्या करेंगे? यह सबको पता होना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनाव, देखिए यूपी में किसका टिकट कटाCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.