script

UP Assembly Elections 2022 : पीएम मोदी के बयान पर सपा का पलटवार, कहा मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट, डीजीपी बोले करेंगे कार्रवाई

locationलखनऊPublished: Jan 05, 2022 02:39:38 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

UP Assembly Elections 2022 : उत्तर प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 10 से 12 जनवरी के बीच आदर्श आचार संहिता लागू होने की उम्मीद है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्य मुकाबला समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच ही माना जा रहा है। जिसके कारण दोनों दलों के बीच जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का खेल तेज होता जा रहा है। इसके अलावा सपा और भाजपा 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा भी कर रहे हैं।

samajwadi_pho.jpg
लखनऊ. UP Assembly Elections 2022 : उत्तर प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी और भाजपा में जुबानी जंग के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप तेज होता जा रहा है। मेरठ में खेल विश्वविद्यालय के शिलान्यास के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश में योगीजी माफिया के साथ जेल-जेल खेल रहे हैं के बयान पर अब समाजवादी पार्टी ने पलटवार किया है। समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘फर्क साफ है’ ! मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट। 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा। “डबल इंजन” सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता ! जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ। इसके साथ ही सपा ने माफिया धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो भी जारी किया है। वहीं सोशल मीडिया में माफिया धनंजय सिंह का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यूपी के पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल ने कहा कि पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई करेंगे।
पीएम मोदी ने कहा था पहले अपराधी अपना खेल खेलते थे

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती 2 जनवरी को मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय के शिलान्यास के बाद एक जनसभा को संबोधित किया था। पीएम मोदी ने कहा था कि अब उत्तर प्रदेश में असली खेलों को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा था कि यूपी में 2017 से पहले अपराधी अपना खेल खेलते थे, माफिया अपना खेल खेलते थे।
अब योगीजी ऐसे अपराधियों के साथ जेल-जेल खेल रहे हैं

पहले माफिया अपना टूर्नामेंट खेलते थे। बेटियों पर फब्तियां कसने वाले खुलेआम घूमते थे। पहले की सरकार अपने खेल में लगी रहती थी। उनके खेल का ही नतीजा था कि लोग अपना पुश्तैनी घर छोड़ने पर मजबूर हो गए थे। अब योगीजी की सरकार ऐसे अपराधियों के साथ जेल-जेल खेल रही है।
ये भी पढ़े: दो माह में 10 हजार प्रति कुंतल तक गिरे सरिया के दाम, 20 रुपए बोरी कम हुई सीमेंट, अब तो बनवा लो मकान

सपा ने माफिया धनंजय सिंह क्रिकेट खेलते वीडियो किया ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी ने बुधवार को एक ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट। 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा।
बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता- सपा

“डबल इंजन” सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता ! जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ। इसके साथ ही सपा ने माफिया धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो भी जारी किया है।
जांच कराकर करेंगे कार्रवाई- डीजीपी

25 हजार के इनामी माफिया धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते हुए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने और समाजवादी पार्टी के ट्वीट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया मुकुल गोयल ने बुधवार को कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो