script

प्रदेश की सियासी गर्माहट नापने काशी पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, दो दिन रुककर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की भूमिका करेंगे तय

locationवाराणसीPublished: Nov 12, 2021 05:24:48 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Amit Shah Reached Varanasi For Startegy of UP Vidhansabha Chunav- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं। शाम करीब साढ़े चार बजे गृह मंत्री वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने स्वागत किया।

Amit Shah Reached Varanasi For Startegy of UP Vidhansabha Chunav

Amit Shah Reached Varanasi For Startegy of UP Vidhansabha Chunav

वाराणसी. Amit Shah Reached Varanasi For Startegy of UP Vidhansabha Chunav. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं। शाम करीब साढ़े चार बजे गृह मंत्री वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने स्वागत किया। दो दिवसीय दौरे के दौरान अमित शाह प्रदेश की चुनाव प्रबंधन टीम की बैठक के समापन सत्र में करीब तीन घंटे के मंथन में विधानसभा चुनाव में भाजपा की योजना तय करेंगे। प्रदेश भर से बुलाए गए बड़े नेताओं के साथ अमित शाह की बैठक होगी तो दूसरी ओर वाराणसी की आठ विधानसभा का सियासी चक्रव्यूह तैयार करते हुए संगठन की तैयारियों का जायजा भी गृह मंत्री अमित शाह लेंगे।
वाराणसी में भाजपा की बैठक में शामिल होने आए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सलमान खुर्शीद की किताब पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने हिंदुओं का अपमान किया है। वह तत्काल इस किताब, जिसके द्वारा हिंदू संगठनों और हिंदू समाज का अपमान किया गया है, उस अंश को वापस लें। जबकि सोनिया गांधी, जनेऊधारी बनने वाले राहुल गांधी और पुजारिन बनीं प्रियंका गांधी के दिल में भगवान की असली भक्ति है या नकली भक्ति, दो दिन से यह प्रकरण चल रहा है लेकिन इन तीनों लोगों का कोई बयान मैंने नहीं देखा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि इतनी चुप्पी ठीक नहीं है।
300 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा

डिप्टी सीएम ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली बैठक पर केशव मौर्य ने कहा कि अमित शाह का जब भी मार्गदर्शन होता है तो हमारी यानी भाजपा की ऐतिहासिक जीत होती है। 2014, 2017 और 2019 इस बात की गवाह है।

ट्रेंडिंग वीडियो