script

बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनाव

Published: Jan 19, 2022 12:41:51 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं भाजपा के साथ काम करना चाहता हूँ। हमारे परिवार की विचारधारा भाजपा से मिलती है। यदि भाजपा कहती है मैं चुनाव लड़ूँगा।’

Bipin Rawat Brother Colonel Vijay Rawat will join BJP

Bipin Rawat Brother Colonel Vijay Rawat will join BJP

पिछले साल हेलिकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए भारत के पहले CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत भाजपा में शामिल हो सकते हैं। कर्नल विजय रावत इस संबंध में उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी से दिल्ली में मिले भी थे। आने वाले दिनों में जल्द ही विजय रावत देहरादून में औपचारिक तौर पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। मीडिया से बातचीत में भी उन्होंने भाजपा की विचारधारा से खुद को प्रभावित बताया है।
उत्तरखंड के मुख्यमंत्री से की मुलाकात

दरअसल, बिपिन दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) दिल्ली पहुंचे और यहां उत्तरखंड के मुख्यमंत्री से मुलाकात की । इसके बाद से ये अटकलें लगाई जा रही हैं वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं । इसके संकेत भी उन्होंने एक अखबार से बातचीत में दी है।

विजय रावत ने भाजपा के साथ काम करने की जताई इच्छा

कर्नल विजय रावत (सेवानिवृत्त) ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं भाजपा के साथ काम करना चाहता हूँ। हमारे परिवार की विचारधारा भाजपा से मिलती है। यदि भाजपा कहती है मैं चुनाव लड़ूँगा।’ यदि विजय रावत भाजपा में शामिल होते हैं तो वो उत्तराखंड से ही मैदान में उतरेंगे। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में कर्नल विजय रावत देहरादून में भाजपा की सदस्यता ग्रहण आकर सकते हैं।
यह भी पढ़े – Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1483680845466828800?ref_src=twsrc%5Etfw
14 फरवरी को होंगे मतदान

बता दें कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होंगे हैं। ये विधानसभा चुनाव अगले महीने 14 फरवरी को होने हैं। इसके लिए नामांकन की अंतिम तिथि28 जनवरी है। वहीं, मतगणना 10 मार्च को की जाएगी। उत्तराखंड के विधानसभा चुनावों में इस बार कुल 81 लाख से अधिक मतदाता हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़े – एक ही चरण में निपट जाएंगे उत्तराखंड के चुनाव, 10 मार्च को आएंगे नतीजे

ट्रेंडिंग वीडियो