scriptBJP engaged in damage control by banquet with backward Dalits After stampede | Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: भाजपा में मची भगदड़ के बाद डैमेज कंट्रोल को शुरू हुआ सहभोज | Patrika News

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: भाजपा में मची भगदड़ के बाद डैमेज कंट्रोल को शुरू हुआ सहभोज

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: भाजपा में हाल के दिनों में मची भगदड़ के बाद पार्टी ने दलितों, पिछड़ों और अति पिछड़ा वोटबैंक सहेजने को शुरू किया है सहभोज आयोजन। इसके तहत पार्टी के पदाधिकारी, विधायक और मंत्री पिछड़ों, अति पिछड़ों और दलितों संग भोजन कर यह जताने की कोशिश में हैं कि भाजपा ही इस वर्ग की असल हिमायती है। इस दौरान इस वर्ग के लिए लागू योजनाओं का फीडबैक भी लिया जा रहा घर-घर जा कर स्टीकर चिपका कर।

वाराणसी

Published: January 15, 2022 12:26:22 pm

वाराणसी. Uttar Pradesh Assembly elections 2022 की अधिसूचना जारी होने के बाद भारतीय जनता पार्टी में मची भगदड़ के बाद पार्टी डैमेज कंट्रोल में जुटी है। इसके तहत अब पार्टी के नेता, मंत्री, विधायक सभी ने पिछड़ों, अति पिछड़ों, दलितों संग सहभोज का अभियान शुरू किया है। साथ ही वो इन जातियों के लोगों के घर-घर जा कर केंद्र व राज्य सरकार के स्तर से उनके लिए लागू योजनाओं का फीडबैक ले रहे हैं। उनके घरों पर भाजपा का स्टीकर चिपका रहे हैं।
बीजेपी का डैमेज कंट्रोल सहभोज
बीजेपी का डैमेज कंट्रोल सहभोज
इसी कड़ी में मकर संक्रांति को भाजपा के काशी क्षेत्र में 5322 शक्ति केंद्रों पर सहभोज आयोजित किया गया। सहभोज में पार्टी के मंत्री, विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। यह सहभोज व लाभार्थी संपर्क अभियान 11 जनवरी से आरंभ किया गया है।
बीजेपी का डैमेज कंट्रोल सहभोजये है मॉडस आपरेंडी

इस संबंध में भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि कहा कि इस अभियान के जरिये 5--5 महिला पुरुष कार्यकर्ताओ की टोली बनाई गई है। ये टोली केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों के घर-घर जाकर उन्हें हल्दी, कुमकुम व अक्षत का टीका लगाकर योजना से लाभान्वित होने के बाद उनके जीवन स्तर में आए बदलाव का फीडबैक ले रही हैं। उनसे (लाभार्थियों) ये जानने की कोशिश की जा रही है कि उनके जीवन में किस प्रकार का बदलाव आया। साथ ही उनके घर पर भाजपा का स्टीकर लगाकर उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त कर रहे है।
बीजेपी का डैमेज कंट्रोल सहभोजकाशी क्षेत्र क 16 जिलों में मकर संक्रांति पर सहभोज

इसी अभियान के क्रम में प्रदेश व्यापी कार्यक्रम के तहत मकर संक्रांति के अवसर पर काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों में शक्ति केंद्रों पर सामाजिक समरसता का संदेश देने एवं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों को जन जन तक पहुंचाने की दृष्टि से सभी 5322 शक्ति केंद्रों (सेक्टरों) पर खिचड़ी सहभोज का आयोजन किया गया। इस सहभोज में मंत्री, विधायको, पार्टी पदाधिकारियों, भाजपा कार्यकर्ताओं सहित अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति सहित पिछड़े समाज के लोगो ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।
मंत्री नीलकंठ हुए शरीक

इस क्रम में भाजपा वाराणसी महानगर के शहर दक्षिणी विघानसभा में पं दीनदयाल मंडल के शक्तिकेंद्र पियरी कला एवं काशी विश्वनाथ मंडल के शक्तिकेंद्र ओमकालैश्वर पर आयोजित सहभोज कार्यक्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ नीलकंठ तिवारी शामिल हुए। उन्होंने उपस्थित लोगों को मकर संक्रांति की बधाई दी। साथ ही राज्य सरकार की उपलब्धियों एवं योजनाओं पर चर्चा की।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गोपाल जी गुप्ता, नलिन नयन मिश्र, विष्णु यादव, संजय गुप्ता, गिरीश चंद श्रीवास्तव, दुर्गा अग्रहरि, विश्वास जायसवाल, विनोद अग्रहरि, मीरा, गुप्ता सारिका गुप्ता, अमित सिंह, दीपक वैश्य, महावीर तिवारी, सुनील कृष्ण लाल, अमित श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।
मंत्री रवींद्र जायसवाल ने की सहभागिता

इसी क्रम में शहर उत्तरी विधानसभा के बागेश्वरी मंडल के शक्तिकेंद्र लल्लापुरा के बूथ संख्या 421 पर आयोजित खिचड़ी सहभोज कार्यक्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल शामिल हुए। इस मौके पर भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, मंडल अध्यक्ष सिद्धनाथ शर्मा,नवरतन राठी,श्रीप्रकाश शुक्ला, क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, पार्षद सुशील गुप्ता, नंदलाल जायसवाल, अनुपम कुमार पांडेय, हर्ष कुमार, कैलाश सरोज, राजेश यादव सर्वेंद्र खरवार, बलराम पांडेय, इंद्रशेखर सोनी अनिल पासी, राजेंद्र गुप्ता, नीरज चौरसिया, सतीश श्रीवास्तव, राजेंद्र सेठ आदि उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.