scriptUP Assembly elections 2022: वाराणसी के आलिशान होटल में बन रहा बीजेपी का मीडिया सेंटर | BJP media center being built in Varanasi luxurious hotel for UP Assembly elections 2022 | Patrika News

UP Assembly elections 2022: वाराणसी के आलिशान होटल में बन रहा बीजेपी का मीडिया सेंटर

locationवाराणसीPublished: Jan 24, 2022 07:15:59 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

UP Assembly elections 2022 के लिए बीजेपी वाराणसी के आलिशान होटल (होटल डि पेरिस) में बनवा रही मीडिया सेंटर। मीडिया सेंटर को वार रूम की तर्ज पर आधुनिक बनाया जा रहा है। इस मीडिया सेंटर में स्टूडियो भी होगा। साथ ही होगी वाईफाई की सुविधा और हाई स्पीड इंटरनेट भी उपलब्ध होगा। बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मीडिया सेंटर का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। यहीं से होगी काशी क्षेत्र की 71 विधानसभाओं की चुनाव तैयारियों की मॉनिटरिंग।

बीजेपी फ्लैग

बीजेपी फ्लैग

वाराणसी. UP Assembly elections 2022 के लिए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी बीजेपी वाराणसी केपुराने व आलिशान होटल में बना रही मीडिया सेंटर। मीडिया सेंटर के निर्माण की तैयारियां अब अंतिम दौर में है। इस अत्याधुनिक मीडिया सेंटर में स्टूडियो भी होगा।
भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने सोमवार को राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा संग मीडिया सेंटर का निरीक्षण कर वहीं पार्टीजनों संग बैठक भी की। इस मौके पर काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि इस बार विधान सभा चुनाव कोरोना के चलते तमाम बंदिशों के बीच होगा। हमें चुनाव आयोग की गाइडलाइन का शत प्रतिशत पालन करना है। ऐस में सभी व्यवस्थाएं गाइड लाइन के अनुरूप होंगी।
श्रीवास्तव ने कहा कि हालांकि काशी क्षेत्र अंतर्गत आने वाली विधान सभाओं में चुनाव पांचवे व सातवें चरण में है इसको देखते हुए हमें अपनी सभी तैयारियों को मुकम्मल रखना है। उन्होंने बताया कि मीडिया सेंटर को वार रूम स्तर पर आधुनिक बनाया जा रहा है यह मीडिया सेंटर काशी क्षेत्र अंतर्गत आने वाली 71 विधानसभाओं के साथ साथ पूर्वांचल की अन्य विधानसभाओं की भी चुनाव संबंधी तैयारियों की मॉनिटरिंग करेगा। उन्होंने बताया कि काशी क्षेत्र में 2 मीडिया सेंटर बनाया जा रहा है एक काशी में बड़ा सेंटर तथा दूसरा प्रयागराज में जो निकटतम जिलों की विधानसभाओ की तैयारियों का मॉनिटरिंग करेगा। उन्होंने सुझाव दिया कि मीडिया सेंटर में एक स्टूडियो भी बनाया जाय ताकि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर डिबेट आदि में सुविधा हो।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा ने बताया कि इस मीडिया सेंटर से काशी क्षेत्र के सभी संगठनात्मक 16 जिलों के मीडिया प्रभारियों को जोड़ा जाएगा और समय समय पर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए जाएंगे। प्रदेश के सह मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मीडिया सेंटर पर केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों को बड़े होर्डिंग्स के माध्यम से प्रदर्शित किया जाएगा। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि मीडिया सेंटर को वार रूम की तर्ज पर तैयार किया जा रहा है जिसमे टीवी, वाईफाई और इंटरनेट के साथ ही लैपटॉप और कंप्यूटर की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

इस मौके पर क्षेत्रीय मंत्री राकेश शर्मा, क्षेत्र के सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, शैलेन्द्र मिश्रा, गणपति यादव आदि भी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो