scriptBJP Rakesh Tripathi retaliates on Akhilesh's Yadav’s statement on purv | अखिलेश यादव के पूर्वांचल एक्सप्रेस वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार | Patrika News

अखिलेश यादव के पूर्वांचल एक्सप्रेस वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस (Purvanchal Express way) पर बयान दिया जिस पर भाजपा प्रवक्ता (BJP Spokesperson) राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) ने पलटवार किया।

लखनऊ

Published: October 29, 2021 06:14:58 pm

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस (Purvanchal Express way) पर बयान दिया जिस पर भाजपा प्रवक्ता (BJP Spokesperson) राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) ने पलटवार किया।

पक्ष-विपक्ष
photo_2021-10-29_18-06-42.jpg
रविवार को लखनऊ से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि, "पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को महज 18 महीने में पूरा कर लेना था लेकिन उसे बनवाने में साढ़े चार साल लग गए। अभी काम अधूरा भी है। न तो मंडियां बनीं हैं और न अंडरपास। यह सरकार शिलान्यास का शिलान्यास कर रही है।”
- अखिलेश यादव, अध्यक्ष, समाजवादी पार्टी

अखिलेश यादव के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि, "अखिलेश यादव नेे पूर्वांचल एक्सप्रेस पर यात्रा करके यह साबित कर दिया कि उद्घाटन से पहले ही पूर्वांचल एक्सप्रेस तैयार हो गया है। जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने आगरा एक्सप्रेस वे का उद्घाटन आनन-फानन में किया था जबकि एक्सप्रेस-वे बनकर भी तैयार नहीं था।"
- राकेश त्रिपाठी, प्रवक्ता, बीजेपी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहसव्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तारPKL 8: प्रो कबड्डी लीग में खेले जाएंगे आज 3 मुकाबले, ऐसे बनाएं अपनी फैंटेसी टीम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.