scriptBJP's manifesto committee's first meeting | UP भाजपा घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक, चुनाव को लेकर तैयारी तेज | Patrika News

UP भाजपा घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक, चुनाव को लेकर तैयारी तेज

उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने अपनी घोषणा समिति का गठन करते हुए इसकी पहली बैठक का भी समय निश्चित कर दिया है। जिसमें मंत्री सुरेश खन्ना को इस समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

लखनऊ

Updated: November 15, 2021 10:16:30 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अन्य दलों की अपेक्षा काफी आगे चल रही है। पार्टी ने चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने के लिए दो दिन पहले समिति का गठन किया, अब यह समिति 17 नवम्बर को अपनी बैठक भी करने जा रही है।
781954-bjp-head-office.jpg

भाजपा से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के संसदीय कार्य, चिकित्सा शिक्षा एवं वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की अध्यक्षता में 17 नवंबर को पूर्वाह्न 11 बजे 10 कालिदास मार्ग स्थित उनके आवास पर प्रदेश भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव 2022 के लिए गठित घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक आयोजित की गई है। घोषणा पत्र समिति की इस पहली बैठक में विधानसभा चुनाव 2022 की घोषणा पत्र हेतु प्रदेश के सभी लोगों एवं सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न बिंदुओं पर विचार विमर्श किया जाएगा।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दो दिन पहले सुरेश कुमार खन्ना की अध्यक्षता में घोषणा पत्र समिति का गठन किया था। इस समिति में राज्यसभा सांसद बृजलाल को उपाध्यक्ष व सांसद राजेश वर्मा, विजयपाल तोमर, डॉ रीता बहुगुणा जोशी, कांताकर्दम, श्रीमती सीमा द्विवेदी तथा पुष्कर मिश्रा को सदस्य नामित किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रियंका गांधी पर बरसी मायावती कहा, कांग्रेस वोट कटवा बीएसपी को ही वोट देंCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारशोएब अख्तर बोले- 'विराट कोहली की जगह होता तो शादी नहीं करता, उन्हें कप्तानी छोड़ने के लिए किया गया मजबूर'राजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडमध्यप्रदेश के सिर्फ 11 जिलों में मिल रहा 'खरा' खोना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.