scriptBJP will take action on Varun Gandhi | UP Assembly Elections 2022 : वरुण गांधी पर एक्शन लेगी बीजेपी, ब्रज क्षेत्र के चुनाव प्रभारी ने दिये संकेत, कहा पार्टी जल्द लेगी फैसला | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : वरुण गांधी पर एक्शन लेगी बीजेपी, ब्रज क्षेत्र के चुनाव प्रभारी ने दिये संकेत, कहा पार्टी जल्द लेगी फैसला

UP Assembly Elections 2022 : बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति से बाहर किए जाने के बाद से वरुण गांधी और ज्यादा आक्रामक हो गए हैं। वह आए-दिन विभिन्न मुद्दों पर बीजेपी के खिलाफ ट्वीट करते हैं। लखीमपुर खीरी में हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की गाड़ी से कुचल कर मारे गए किसानों के मामले में भी उन्होंने खुलकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का विरोध किया था।

लखनऊ

Updated: December 23, 2021 07:06:39 pm

लखनऊ. UP Assembly Elections 2022 : अपनी ही पार्टी की सरकार की लगातार खिलाफत कर रहे पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी पर पार्टी अब कार्रवाई करने की तैयारी में है। इस बात के संकेत गुरुवार को पीलीभीत में केंद्रीय मंत्री और ब्रज क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अर्जुन राम मेघावल ने पत्रकारों से बात करते हुए दिये। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी और अनुशासन समिति के संज्ञान में सब कुछ है और जल्द ही भाजपा की अनुशासन समिति वरुण गांधी पर कार्रवाई करेगी। बीजेपी सांसद वरुण गांधी किसानों के मुद्दे, लखीमपुर में हुई हिंसा, यूपी टीईटी पेपर लीक मामला, महंगाई और बेरोजगारी आदि को लेकर कई बार अपनी ही सरकार पर हमला करने से नहीं चूके है। लेकिन अब भाजपा ने वरुण गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि जल्द ही भाजपा वरुण गांधी को नोटिस जारी कर उनसे स्पष्टीकरण मांग सकती है।
varun_exion.jpg
अपनी ही सरकार पर उठाते रहे हैं सवालिया निशान

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की पीलीभीत सीट से भाजपा के सांसद वरुण गांधी अपनी ही सरकार की कार्यशैली को लेकर कई बार निशाना साध चुके हैं। वरुण गांधी किसी न किसी घटना को लेकर अपनी ही सरकार पर सवालिया निशाना उठाते रहे हैं।
यूपी टीईटी पेपर लीक पर भी बोला था हमला

हाल ही में वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो। इसके साथ ही वरुण गांधी ने लिखा था भ्रष्टाचार, महंगाई और आर्थिक नीतिगत अव्यवस्था के कारण बड़ी संख्या में छोटे उत्पादक और दुकानदार काम-धंधा बंद करने पर मजबूर हैं।
ये भी पढ़े: अब भाजपा सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में निकालेंगी ‘अटल युवा संकल्प यात्रा’, भाजयुमो को सौंपी गई बाइक रैली की जिम्मेदारी

शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की निंदा की थी
शिक्षक भर्ती के लिए प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। वरुण गांधी ने भी इस घटना की निंदा करते हुए कहा, ये बच्चे भी मां भारती के लाल हैं, इनकी बात मानना तो दूर, कोई सुनने को तैयार नहीं है।
अनुशासन समिति के संज्ञान में सब कुछ है- मेघावल

गुरुवार को पीलीभीत पहुंचे केंद्रीय मंत्री व यूपी बीजेपी के ब्रज क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अर्जुन राम मेघावल ने एक सवाल में जवाब में कहा कि पार्टी और अनुशासन समिति के संज्ञान में सब कुछ है और जल्द ही भाजपा की अनुशासन समिति वरुण गांधी पर कार्रवाई करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE :गणतंत्र दिवस की पूर्व संख्या पर जवानों की बहादुरी को सलाम, ITBP के 18 जवानों को पुलिस सेवा पदकBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारणRepublic Day 2022 LIVE :गणतंत्र दिवस की पूर्व संख्या पर जवानों की बहादुरी को सलाम, ITBP के 18 जवानों को पुलिस सेवा पदक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.