scriptAssembly Election Counting 2022 : नई सरकार को भाकियू के राकेश टिकैत की चेतावनी, किया बड़े किसान आंदोलन का ऐलान | BKU Rakesh Tikait warning to new government, announce a farmer movemen | Patrika News

Assembly Election Counting 2022 : नई सरकार को भाकियू के राकेश टिकैत की चेतावनी, किया बड़े किसान आंदोलन का ऐलान

locationबागपतPublished: Mar 09, 2022 10:18:52 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Assembly Election Counting 2022 प्रदेश में सरकार किसी की बने लेकिन इस नई सरकार को अभी से ही भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने चेतावनी दी है। उन्होंने नई सरकार को आगाह किया है कि वो किसान के बड़े आंदोलन से निपटने को तैयार रहे। बता दें कि आगामी 10 मार्च को विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना होनी है। जिसके बाद चुनावी परिणाम आएंगे और प्रदेश में नई सरकार की स्थिति स्पष्ट होगी।

Assembly Election Counting 2022 : नई सरकार को भाकियू के राकेश टिकैत की चेतावनी, किया बड़े किसान आंदोलन का ऐलान

Assembly Election Counting 2022 : नई सरकार को भाकियू के राकेश टिकैत की चेतावनी, किया बड़े किसान आंदोलन का ऐलान

Assembly Election Counting 2022 कृषि बिल वापसी के लिए पूरे एक साल तक सरकार के सामने चटटान की तरह डटे रहे भाकियू और उसके राष्टीय प्रवक्ता राकेश टिकैत एक बार फिर से अपने पूरे तेवर में हैं। उन्होंने नई सरकार को लेकर ऐलान कर दिया है। कि सरकार चाहे किसी भी आए। किसान को एक बार फिर से बड़े आंदोलन के लिए तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि मतगणना के दौरान भाजपा बेइमानी करेगी। प्रदेश की जनता ने भाजपा को वोट नहीं दी। लेकिन वह मतगणना के दौरान बेईमानी करेगी। उन्होंने कहा कि इसी कारण से भाजपा पूरी उम्मीद और विश्वास के साथ कह रही है कि इस बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बड़ौत जाते समय राष्ट्रवंदना चौक पर शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने उपस्थित किसानों और पत्रकारों से कहा कि तेलंगाना की तरह ही यूपी के किसानों की भी मदद सरकार करें। जिस प्रकार तेलंगाना सरकार वहां के किसान को प्रति एकड़ दस हजार रुपये देती है वैसे ही यूपी के किसानों को भी सरकार मदद करें। हरियाणा में 15 रुपये हार्स पावर बिजली है। जबकि प्रदेश में 175 रुपये प्रति हार्स पावर है। यह कैसा किसानों का भला है।
यह भी पढ़े : assembly election vote counting 2022 : शराब के शौकीनों को एक और झटका, उप्र सहित इन राज्यों में इस दिन फिर बंद रहेंगे ठेके

राकेश ने कहा कि सरकार किसी की भी बने लेकिन किसानों को बड़े आंदोलन के लिए तैयार रहना होगा। जब तक आंदोलन करके अपना हक नहीं लेंगे तब तक सरकार बेईमानी और गुंडागर्दी करती रहेगी। इससे किसानों का ही बंटाधार होता है। उन्होंने कहा कि मतगणना में बेईमानी होगी। प्रत्याशी को मतगणना में बेईमानी रोकने के लिए हर संभव प्रयास करने होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो