scriptCase filed against Imran Masood conduct and Kovid protocol | UP Assembly Elections 2022 : इमरान मसूद को सपा में जाने की घोषणा करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ आचार संहिता व कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का केस | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : इमरान मसूद को सपा में जाने की घोषणा करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ आचार संहिता व कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का केस

UP Assembly Elections 2022 : कांग्रेस नेता रहे सहारनपुर के इमरान मसूद ने आठ साल बाद सपा में वापसी की है। इमरान मसूद साल 2007 के चुनाव में मुजफ्फराबाद विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़कर विधायक बने थे। उन्होंने जगदीश राणा को हराया था। 2012 में सपा के टिकट पर नकुड़ विधानसभा से चुनाव लड़े थे, लेकिन वे बसपा के डॉ धर्मपाल सैनी से चुनाव हार गये थे।

सहारनपुर

Published: January 10, 2022 07:27:54 pm

सहारनपुर. UP Assembly Elections 2022 : जिला प्रशासन के बिना अमुमति के कांग्रेस नेता इमरान मसूद को अपने आवास पर बैठक बुलाना महंगा पड़ गया। स्थानीय प्रशासन ने इमरान मसूद पर आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज कराया है। प्रशासन द्वारा कुतुबशेर थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में इमरान मसूद के समेत 10 नामजद व 300 अज्ञात लोगों शामिल हैं।
imaran_masood.jpg
आवास पर बुलाई थी समर्थकों की बैठक

दरअसल इमरान मसूद ने सोमवार को शहर के अंबाला रोड स्थित अपने आवास पर आयोजित समर्थकों की बैठक में समाजवादी पार्टी में जाने की घोषणा कर दी। इमरान मसूद ने आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद इस बैठक के लिए जिला प्रशासन से अनुमति नहीं ली थी। इमरान मसूद द्वारा बैठक बुलाये जाने की जानकारी होने पर जिला प्रशासन ने मामले में कड़ा एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है।
इमरान मसूद समेत 10 नामजद, 300 अज्ञात पर केस

जिला प्रशासन ने मामले में कार्रवाई करते हुए कुतुबशेर थाने में इमरान मसूद , मसूद अख्तर, शादान मसूद, चौधरी इरशाद, उमेश त्यागी, गुलफाम अंसारी, ओमपाल सिंह, विवेक कांत, सुखविन्दर शर्मा, जबर सिंह को नामजद करते 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज कराया है।
यह भी पढ़े: इस बार चुनाव प्रचार में नहीं दिखेंगे स्टार प्रचारक, न ही सुनाई देगी हेलीकॉप्टर की गडगड़ाहट

राहुल गांधी के करीबी हैं इमरान मसूद

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव इमरान मसूद को राहुल गांधी का काफी करीबी माना जाता है। उनके समाजवादी पार्टी में जाने की अटकलें काफी लंबे समय से लगाई जा रही थी। इन्हीं अटकलों को विराम देने के लिए सोमवार को इमरान मसूद ने अपने आवास पर समर्थकों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में इमरान मसूद ने सपा में जाने का भी एलान भी कर दिया है। इमरान मसूद ने आठ साल बाद सपा में वापसी की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.