scriptUP Election 2022: अखिलेश ने दिया धोखा, यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे | chandra shekhar azad ravan attacks samajwadi party akhilesh yadav | Patrika News

UP Election 2022: अखिलेश ने दिया धोखा, यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 18, 2022 05:43:23 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

UP Election 2022: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ऐलान किया कि वो यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे।

ravean.jpg
UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं हो पाने के बाद भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ग्रेटर नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया कि वह यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 33 सीटों के नाम की घोषणा की जिन पर वे अपने उम्मीदवार खड़ा करेंगे। उन्होंने कहा कि हम परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे हैं और इमानदारी से लड़ाई लड़ेंगे और भाजपा को रोकने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे।
चंद्रशेखर आजाद की पार्टी और सपा के बीच गठबंधन ना हो पाने का उनका दर्द ग्रेटर नोएडा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं को संबोधित करते समय झलक गया। चंद्रशेखर ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि वे अपनी बात से पलटते हैं, वह धोखा देते हैं और अब अगर समाजवादी पार्टी हमें 100 सीटें भी दे तो हम नहीं जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने बंद कमरे की बात को बाहर नहीं लाया है लेकिन उन्होंने यह बात क्यो कही है तो यह वही जाने।

यह भी पढ़ें

UP Election 2022: बसपा प्रत्याशी सुरेश बंसल आईसीयू में भर्ती, बसपा उतार सकती है नया चेहरा



चंद्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी हर मुद्दे पर सड़क पर लडाई लडी है और मैंने कभी स्वाभिमान से समझौता नहीं किया है, अब उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेंगे. सपा का गठबंधन दलित के बिना खोखला है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी स्वामी प्रसाद मौर्य और ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी साथ ही उन्होंने छोटे दलों के लिए पार्टी में आने का विकल्प खुला रखा है।

यह भी पढ़ें

UP Election 2022: बीजेपी की नैया डूबने वाली है इसलिए लोग पार्टी छोड़ कर भाग रहे हैं- भूपेश बघेल



चंद्रशेखर ने कहा कि हम युवा हैं बदलाव चाहते हैं, हम अपनी लिस्ट जारी कर चुनाव में उतरेंगे हम परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे हैं, बड़े-बड़े दल जो अहंकार में हैं वे तीसरे-चौथे नंबर पर रहेंगे। मेरी लड़ाई ईमानदारी की है। भाजपा को रोकने के लिए पूरी ताकत झोंकेंगे।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो