scriptUP Election 2022: सपा मुखिया अखिलेश बोले- सपने में आते हैं भगवान श्रीकृष्ण तो सीएम योगी ने कसा ये तंज | CM Yogi comments on Akhilesh Yadav Shree Krishna Dream Statement | Patrika News

UP Election 2022: सपा मुखिया अखिलेश बोले- सपने में आते हैं भगवान श्रीकृष्ण तो सीएम योगी ने कसा ये तंज

locationलखनऊPublished: Jan 05, 2022 11:31:31 am

Submitted by:

Nitish Pandey

UP Election 2022: सीएम योगी ने कहा कि यूपी में पहले दंगों का उत्पादन होता था, अब प्रदेश में गन्ने का उत्पादन हो रहा है। आज कोई भी गरीब को प्रताड़ित नहीं कर सकता, गरीबों की जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता है क्योंकि उन्हें मालूम है कि अगर वो लूट करेंगे तो पीछे से बुलडोजर भी चलेगा।

yogi-akhilesh.jpg
उत्तर प्रदेश में होंने वाले विधानसभा चुनाव में भगवान कृष्ण की एंट्री हो गई है। बीते दिनों बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र के माध्यम से अपील करते हुए कहा कि सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़वाया जाए। सांसद ने नड्डा से कहा कि इस पत्र को लिखने के लिए उन्हें भगवान श्रीकृष्ण ने प्रेरित किया है। इसके बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव के सपने में भी श्री कृष्ण आने लगे हैं। अखिलेश ने कहा कि समाजवाद का रास्ता ही असल में रामराज्य का रास्ता है। अखिलेश ने दावा करते हुए कि भगवान श्रीकृष्‍ण रोज़ उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि यूपी में उनकी सरकार बनने जा रही है। तो वहीं सीएम योगी ने बिना नाम लिए पलटवार करते हुए कहा कि जवाहरबाग कांड के लिए श्रीकृष्ण कोसते भी होंगे।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने अलीगढ़ और सहारनपुर को दी बड़ी सौगात, देवबंद में ATS कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का किया शिलान्यास

सपने में आते हैं भगवान कृष्ण- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवाद का रास्ता ही असल में रामराज्य का मार्ग है। अखिलेश यादव ने प्रेस कॉफेंस में कहा कि ‘भगवान श्रीकृष्‍ण मेरे भी सपने में आते हैं और कल भी आए थे, रोज आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार बनने जा रही है’। उन्होंने कहा कि ‘समाजवाद का रास्ता ही रामराज्य का रास्ता है, जिस दिन पूरी तरह से समाजवाद लागू हो जाएगा उसी दिन से रामराज्य शुरू हो जाएगा।’
यह भी पढ़ें

Income Tax Raid: अखिलेश यादव के करीबी ACE बिल्डर के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

सीएम योगी बोलें जवाहरबाग कांड के लिए श्रीकृष्ण भी कोसते होंगे

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के शासनकाल को दंगों के उत्पादन का काल कहा है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सपने में श्रीकृष्ण आने वाले बयान पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि जो लोग सपने में भगवान श्रीकृष्ण के आने की बात कहते हैं, आज भगवान कृष्ण भी उन्हें कोस रहे होंगे। इन्ही लोगों के राज में पहला दंगा मथुरा के कोसीकलां में हुआ। यह लोग कृष्ण नहीं कंस के उपासक हैं और जब इन्हें सत्ता मिली तो मथुरा, वृंदावन, बरसाना में कुछ विकास न किया, अलबत्ता कंस पैदा कर जवाहरबाग कांड करा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो