scriptDeputy CM Keshav in election Lakshmi Mata come to house on bjp kamal | लक्ष्मी माता कमल पर बैठकर ही आपके घर आएंगी, साइकल पर नहीं- डिप्टी सीएम केशव | Patrika News

लक्ष्मी माता कमल पर बैठकर ही आपके घर आएंगी, साइकल पर नहीं- डिप्टी सीएम केशव

UP Assembly Elections 2022 में दूसरे चरण के प्रचार के दौरान केशव मौर्य ने कहा कि 10 मार्च को भाजपा सरकार के शपथ लेने के बाद किसी किसान को बिजली का बिल नहीं देना होगा, भुगतान सरकार करेगी। लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आती है, साइकिल-हाथी-पंजे पर बैठकर नहीं आती हैं।

लखनऊ

Published: February 12, 2022 04:06:40 pm

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को भाजपा प्रत्‍याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया। शाहजहांपुर,बदायूं और सहारनपुर में पार्टी उम्‍मीदवारों के पक्ष में जनसभा के दौरान उप मुख्‍यमंत्री ने कहा कि 10 मार्च को भाजपा सरकार के शपथ लेने के बाद किसी किसान को बिजली का बिल नहीं देना होगा, भुगतान सरकार करेगी । उन्‍होंने कहा जनता का एक-एक वोट भाजपा और मुझपर कर्ज होगा जिसे यूपी का विकास करके चुकता करेंगे। केशव ने पीएम मोदी को नवयुग का निर्माता बताते हुए कहा कि ऐसा नेता धरती पर, एक बार ही आता है।
File Photo of Deputy CM Keshav Maurya
File Photo of Deputy CM Keshav Maurya

शाहजहांपुर की जलालाबाद विधानसभा में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और मैं आखिरी गेंद पर सिक्सर लगाने आया हूं।‘ भाजपा प्रत्याशी हरिप्रकाश वर्मा को जिताने की अपील करते हुए उन्होंने जनता से कहा कि यह संकल्प लेना है कि आप कमल का फूल खिलाएंगे और साइकिल को पंचर करने का काम करेंगे। जितने भाजपा विरोधी प्रत्याशी है सबकी जमानत जब्त कराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाकर जा रहा हूं भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो कहती है वो करती है । डबल इंजन की सरकार में गरीबों के मसीहा नरेन्द्र मोदी जी बैठे हैं। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बैठी है।
डिप्टी सीएम ने जलालाबाद विधानसभा के किसानों से कहा कि उनके 70 साल का जो बकाया है, सरकार बनने के बाद ब्‍याज सहित देने का काम करेंगे। उन्होंने जनता से कहा आपका एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी और केशव प्रसाद मौर्य पर कर्ज होगा जिसे यूपी का विकास करके चुकता करेंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि साइकिल का बटन दबाने का मतलब है कि एक गुंडे , एक अपराधी, माफिया को जन्म दे देना। भाजपा का बटन दबाने का मतलब है एक गरीब को मकान दिला देना। उन्होंने कहा कि गुंडे अपराधियों का पालन-पोषण करने वाली सपा, बसपा कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा दे सकती हैं। धोखा देकर सरकार बना सकती हैं, लेकिन सरकार बनने के बाद सिर्फ गरीबों को लूटती हैं। उन्‍होंने कहा मेरे जो किसान भाई हैं बताइये नरेन्द्र मोदी जी द्वारा हर महीने खाते में एक वर्ष में दो-दो हजार रुपये की तीन किश्त के माध्यम से छह हजार आता है या नहीं । उन्होंने जनता से पूछा सपा-बसपा की सरकार में बिना पैसा दिये किसी को नौकरी मिली थी क्या। अखिलेश यादव की सरकार में एक साल में ढाई लाख नौकरी मिली। हमारी सरकार ने साढ़े चार लाख से ज्‍यादा नौकरी दी और जिसे नौकरी मिली है उसे एक रुपया भी रिश्वत नहीं देनी पड़ी।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बदायूं की शेखपुर विधानसभा में प्रत्याशी धर्मेंद्र शाक्य, बिजनौर की नूरपुर विधानसभा में प्रत्याशी सी.पी. सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को भी सम्बोधित करने पहुंचे। उन्होंने सहारनपुर के विधानसभा नकुड़ में प्रत्याशी मुकेश चौधरी के लिए जनसभाओं को सम्बोधित किया। डिप्टी सीएम ने जनसभाओं में जनता से पूछा विकास के लिए लक्ष्मी जी चाहिये ना, तो बताइये वो साइकिल पर बैठकर आती है क्या, हाथी पर बैठकर आती हैं क्या, या हाथ के पंजे पर बैठकर आती हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आती है। मुझे विश्वास है कि साइकिल को तो आप पंचर कर दोगे। लेकिन मेरा एक ही लक्ष्य है सारे विरिधियों की जमानत जब्‍त करा दीजियेगा। उन्होंने यूपी में पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी जी के नेतृत्व में कराए गये विकास कार्यो का जिक्र करते हुए कहा कि मैं बार-बार कहता हूं… विश्वास करो तुम मोदी पर, वह नवयुग के निर्माता हैं। ऐसा नेता इस धरती पर, एक बार ही आता है। उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव में ही साइकिल पंचर हो गई है। 50 से ज्यादा कमल के फूल खिल चुके है। दूसरे चरण का चुनाव यहां होना है। मैं आपसे कहना चाहता हूं ‘फिर एक बार 300 पार और बार-बार भाजपा सरकार’। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जल जीवन मिशन की योजना बनाई है अगले पांच साल तक हर घर में नल से जल पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की सरकार के शपथ लेने के बाद किसी किसान को बिजली का बिल नहीं देना होगा। उसका भुगतान सरकार करेगी। जलालाबाद विधानसभा में जनसभा को सम्बोधित करने से पहले केशव प्रसाद मौर्य ने भारत माता की जय और जय श्री राम के जयकारे लगाए और जनता से कहा ‘आवाज में दम है इसलिए साइकिल का पंचर होना तय है’।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्त, मामला दर्जकहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासाहेमंत सोरेन माइनिंग लीज केस में PIL की मेंटेनेबिलिटी पर झारखण्ड हाईकोर्ट में 1 जून को सुनवाईकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टये है प्लेऑफ में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट, 8 में से 7 खिलाड़ी एक ही टीम केकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.