script

समाजवादी पार्टी की सूची में दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड एंबेसडर : केशव प्रसाद मौर्य

locationलखनऊPublished: Jan 25, 2022 11:41:52 am

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए समाजवादी पार्टी ने सोमवार को अपनी दूसरी सूची जारी की। समाजवादी पार्टी की जारी दूसरी लिस्ट पर निशाना साधते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि, उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर जारी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची में यूपी के गौरव को धूल धूसरित करने वालों, अस्मिता का मान मर्दन करने वालों के नाम शामिल हैं।

समाजवादी पार्टी की सूची में दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड एंबेसडर : केशव प्रसाद मौर्य

समाजवादी पार्टी की सूची में दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड एंबेसडर : केशव प्रसाद मौर्य

यूपी विधानसभा चुनाव की वोटिंग 10 फरवरी को होने जा रही है। पार्टियां अपने प्रचार से मतदाताओं के रुख को अपने पक्ष में रखने की कवायद कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी की जारी दूसरी लिस्ट पर निशाना साधते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि, उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर जारी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची में यूपी के गौरव को धूल धूसरित करने वालों, अस्मिता का मान मर्दन करने वालों के नाम शामिल हैं। ऐसे लोगों को प्रत्याशी घोषित कर सपा ने प्रदेशवासियों और प्रदेश का अपमान किया है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए समाजवादी पार्टी ने सोमवार को अपनी दूसरी सूची जारी की। जिसमें 159 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। इस लिस्ट में कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं। अखिलेश यादव करहल से, नाहिद हसन कैराना से, अब्दुल्ला आजम खान स्वार से, आजम खान रामपुर से, शिवपाल सिंह यादव जसवंतनगर से चुनाव लड़ेंगे।
भ्रष्टराज के ब्रांड एंबेसडरों की सूची जारी – डिप्टी सीएम

समाजवादी की लिस्ट में शामिल नामों को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को आइना दिखाते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, भाजपा ने आज ही सवाल किया था कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की चोरी-चोरी चुपके-चुपके जारी की जाने वाली सूची को सार्वजनिक करें। सपा मुखिया अखिलेश यादव को बहुत धन्यवाद कि उन्होंने अपने समाजवादी दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड एंबेसडरों की सूची जारी कर दी है। सपा के कई उम्मीदवारों पर मुकदमों की भरमार है। आज की सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है। प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का इन्होंने आज ट्रेलर दिया है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस के तीन घोषित प्रत्याशी पार्टी छोड़ कर भागे, प्रियंका गांधी हुई हैरान

भाजपा को 300 सीटों जीताएगी जनता – केशव प्रसाद मौर्य

बालिका दिवस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी ने बहन-बेटियों को अपमानित करने वालों को टिकट देकर समाज विरोधी चेहरा दिखाया है। समाजवादी पार्टी की लिस्ट नई है पर अपराधी वही हैं। ये वही सपा है जिससे यूपी की जनता खफा है। आज दुर्दांत अपराधियों, गुंडों, हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट जारी कर समाजवादी पार्टी ने अपना खतरनाक और डरावना चेहरा जनता को दिखाया है। जनता इन गुंडों से डरने वाली नहीं है। इसका जवाब जनता अपने वोट की ताकत से भाजपा को 300 सीटों से ज्यादा देकर देगी।
यह भी पढ़ें

अब योगी के मठ पर छिड़ी रार, मायावती ने कहा यह है लविश बंगला

सूची नई पर अपराधी पुराने : बृजेश पाठक

सपा की दूसरी सूची पर उत्तर प्रदेश के मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि, समाजवादी पार्टी की सूची नई है लेकिन अपराधी वो ही हैं, सूची में दंगे के अपराधी, गैंगस्टर, जिन लोगों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लग चुका है वो लोग और मनी लॉन्ड्रिंग तक के अपराधी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो