scriptDevelopment and bulldozers going together in UP said Yogi Adityanath | UP में विकास और बुलडोजर एक साथ चल रहा- Yogi Adityanath | Patrika News

UP में विकास और बुलडोजर एक साथ चल रहा- Yogi Adityanath

UP Vidhansabha Chunav जौनपर में विशाल जनसभा में सीएम योगी ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश में विकास और बुलडोजर साथ-साथ चल रहा है.

 

जौनपुर

Updated: March 04, 2022 07:08:16 am

UP Assembly Elections 2022 सपा-बसपा-कांग्रेस की संवेदना किसके साथ है। गरीबों के साथ नहीं, किसानों के साथ नहीं, नौजवानों के साथ और महिलाओं की सुरक्षा के लिए भी नहीं है। उनकी संवेदना आतंकवादियों, पेशेवर माफियाओं और अपराधिकयों के प्रति है। उन भ्रष्टाचारियों के प्रति है जो विकास के कामों में रोड़ा अटकाते थे। भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश में विकास और बुलडोजर साथ-साथ चलाने की कार्रवाई शुरू हुई है। ये बातें सीएम योगी ने जौनपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में जनता को सम्बोधित करते हुए कही।
Yogi Adityanath in Jaunpur Assembly Elections 2022
Yogi Adityanath in Jaunpur Assembly Elections 2022

सीएम योगी ने कहा कि जौनपुर अपने इत्र और इमरती के लिए विख्यात है। जौनपुर इत्र की खुशबू और इमरती की मिठास देश और दुनिया तक पहुंचे, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार ने एक जनपद एक उत्पाद के माध्यम से जौनपुर की इमरती को भी पहचान देने का काम किया है। आज जब प्रधानमंत्री जी का शुभागमन इस धरती पर हुआ है तो मैं जौनपुर के लोगों की तरफ से उनका अभिनन्दन करता हूं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सब इस बात को जानते हेँ कि आजादी के बाद से उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्र अपने आप को उपेक्षित महसूस करते थे। पहली बार 2014 में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में सरकार गठित होने के बाद भारत सरकार ने उन क्षेत्रों का समग्र विकास करना शुरू किया है। आपकी दशकों की मांग मेडिकल कॉलेज इसी सत्र में शुरू हो चुका है। पिछले दिनों जब हम लोग आए थे तो जौनपुर को तीन राजमार्गों से जोड़ने का बड़ा काम शुरू हुआ था। जौनपुर विश्व प्रसिद्ध हम सब की सांस्कृतिक नगरी काशी से सटा हुआ जनपद होने के नाते विकास से कैसे वंचित रह सकता है।
सीएम योगी ने कहा कि यहां के प्रवासी कामगार श्रमिक और उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ लोग डबल इंजन सरकार में महीने में दो बार राशन की सुविधा प्राप्त कर रहे हें। ये वही जौनपुर है, जहां उमानाथ सिंह केवल उत्तर प्रदेश की अराजकता और दुर्व्यवस्था को लेकर बलिदान हुए थे। सीएम योगी ने कहा कि आज यहां 24 घंटे बिजली उपलब्ध है। वैक्सीन का ही प्रभाव है कि थर्ड वेव कब आई, कब गई, पता ही नहीं चला। सपा-बसपा की सरकार होती तो वे वैक्सीन को ब्लैक करने का काम करते। जैसे इनके समय में खाद्यान्न घोटाले हुआ करते थे और गरीबों को राशन नहीं मिलता था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.