scriptPunjab Election 2022: मोगा में सोनू सूद पर चुनाव आयोग की कार्रवाई, कार को किया जब्‍त, जानिए क्या लगा आरोप | Election Commission Impounded Sonu Sood car for Influencing Voters in Punjab | Patrika News
चुनाव

Punjab Election 2022: मोगा में सोनू सूद पर चुनाव आयोग की कार्रवाई, कार को किया जब्‍त, जानिए क्या लगा आरोप

Punjab Election 2022 पंजाब में 117 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है। यहां चुनाव आयोग ने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए सोनू सूद की कार को भी रोका गया है।

Feb 20, 2022 / 03:00 pm

धीरज शर्मा

Election Commission Impounded Sonu Sood car for Influencing Voters in Punjab

Election Commission Impounded Sonu Sood car for Influencing Voters in Punjab

पंजाब विधानसभा चुनाव के बीच रविवार को 117 सीटों पर वोटिंग जारी है। वोटिंग के द‍िन चुनाव आयोग (Election Commission of India) लगातार कार्रवाई कर रहा है। इस बीच चुनाव आयोग की ओर से एक बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आई है। दरअसल आयोग ने अकाली दल की श‍िकायत पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके तहत अभिनेता की कार को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सोनू पर मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगा है।

चुनाव आयोग ने जब्त की सोनू सूद की कार

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर चल रहे मतदान के बीच चुनाव आयोग ने अभिनेता सोनू सूद की कार जब्त कर ली। इसके बाद सोनू सूद को एक दूसरी गाड़ी में घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें – Punjab Election 2022: प्रदेश की 5 हॉट सीट, जहां पर सिद्धू, कैप्टन और बादल जैसे दिग्गजों की साख दांव पर

चुनाव आयोग ने सोनू सूद को घर भेजने के बाद उन्हें घर में ही रहने के निर्देश दिए हैं। दरअसल अकाली दल के पोलिंग एजेंट दीदार सिंह ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि सोनू सूद मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं।
चुनाव आयोग की टीम ने अभिनेता को किया फॉलो


https://twitter.com/ANI/status/1495307562346229762?ref_src=twsrc%5Etfw

दीदार सिंह के मुताबिक सोनू सूद अपनी गाड़ी से मतदान केंद्रों पर जा रहे हैं और अपनी बहन को वोट देने की अपील कर रहे हैं। इसके बाद चुनाव आयोग की टीम ने सोनू सूद को फॉलो किया और आरोप सही पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

क्या बोले सोनू सूद

दूसरी तरफ खुद को मतदान केंद्रों पर जाने से रोके जाने पर सोनू सूद का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। सोनू सूद ने कहा कि, किसी भी तरह से मतदाताओं को प्रभावित नहीं किया गया है। उनके मुताबि‍क, वह सिर्फ अपने समर्थकों से रिपोर्ट ले रहे थे।


बता दें कि सोनू प‍िछले काफी समय से अपनी बहन मालव‍िका सूद के ल‍िए प्रचार कर रहे हैं। मालव‍िका मोगा सीट से कांग्रेस की उम्‍मीदवार हैं। इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरजोत कमल से उनका सीधा मुकाबला है।

यह भी पढ़ें – बस एक मौका दे दो… जानिए कब और क्यों PM मोदी ने जनता कही ये बात

Home / Elections / Punjab Election 2022: मोगा में सोनू सूद पर चुनाव आयोग की कार्रवाई, कार को किया जब्‍त, जानिए क्या लगा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो