scriptFIR Filed Against Sonu Sood Over allegedly Influencing Voters in Moga | Punjab Assembly Elections 2022: बहन मालविका सूद के चुनाव क्षेत्र मोगा में एक्टर सोनू सूद पर FIR दर्ज | Patrika News

Punjab Assembly Elections 2022: बहन मालविका सूद के चुनाव क्षेत्र मोगा में एक्टर सोनू सूद पर FIR दर्ज

Punjab Assembly Elections: अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ मोगा में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में सोमवार को केस दर्ज कर लिया गया है। रविवार को पुलिस ने सूद की जो कार पकड़ी थी जांच में पता चला है कि वह कार न तो सोनू सूद की है और न सूद के किसी परिजन की।

चंडीगढ़ पंजाब

Updated: February 21, 2022 08:20:00 pm

Punjab Elections: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। चुनाव आयोग द्वारा रविवार को सूद की गाड़ी जब्त कर ली गई थी और जिसके बाद सोमवार को सोनू सूद के खिलाफ थाना सिटी मोगा में जिला मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन करने के तहत IPC की धारा 188 के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है। सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस के टिकट पर मोगा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं हैं।
FIR Filed Against Sonu Sood Over allegedly Influencing Voters in Moga
FIR Filed Against Actor Sonu Sood in Moga:

सोनू सूद की बहन कांग्रेस के टिकट से लड़ रहीं है चुनाव:

सोनू सूद की बहन मालविका सूद पंजाब के मोगा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। सोनू सूद पर आरोप लगा है कि सोनू सूद मोगा के वोटर नहीं है, उसके बावजूद वो वहां पर वोटिंग के दिन वोटर्स को प्रभावित कर रहे थे।

सूद पर वोटर्स को प्रभावित करने का है आरोप:
मोगा पुलिस के अनुसार रविवार को वोटिंग के दिन सोनू सूद मोगा में अलग-अलग बूथों पर जा रहे थे और इस दौरान पुलिस ने पाया कि वह वोटर्स को प्रभावित कर रहे थे। जिस कार से सोनू सूद घूम रहे थे उसे पुलिस ने जब्त कर लिया और उन्हें घर जाने के लिए कहा गया था।


यह भी पढ़ें

समीर वानखेड़े पर दर्ज हुई FIR, उम्र छिपाकर लाइसेंस लेने का है आरोप





20_02_2022-sonu_sood_car_seize_22482504.jpg
पकड़ी गई कार भी सूद परिवार की नहीं:

पुलिस ने सोनू सूद द्वारा इस्तेमाल की जा रही इंडेवर का भी रिकॉर्ड निकलवाया है। उसमें पता चला कि यह कार सोनू सूद या उनके परिवार के किसी सदस्य के नाम पर नहीं है। यह कार दत्त रोड मोगा के रहने वाले हरविंदर सिंह के नाम पर है। यह भी चर्चा है कि सोनू सूद मोगा आकर इसी कार का इस्तेमाल करते थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कार अक्सर उनके घर पर भी खड़ी रहती थी। पुलिस का कहना है कि अभी इस एंगल पर जांच जारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: 14 ओवर के बाद आरसीबी 3 विकेट के नुकसान पर 111 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.