scriptCM Yogi के आने से पहले भाजपा के दो कद्दावर नेता आपस में भिड़े, वीडियो वायरल | jan vishwas yatra two strong bjp leaders clashed | Patrika News

CM Yogi के आने से पहले भाजपा के दो कद्दावर नेता आपस में भिड़े, वीडियो वायरल

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 25, 2021 02:56:48 pm

Submitted by:

lokesh verma

CM Yogi Adityanath गाजियाबाद में जनसभा और जन विश्वास यात्रा के तहत एक मेगा रोड शो में शामिल होंगे, लेकिन उनके आने से कुछ घंटे पहले ही भाजपा के दो कद्दावर नेताओं में मंच को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई। इतना ही नहीं भाजपा के कुछ नेता मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर अपना-अपना अलग मंच तैयार कर रहे हैं। बता दें कि दोनों ही कद्दावर नेता विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं।

ghaziabad.jpg
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश भर में ताबड़तोड़ दौरे शुरू कर दिए हैं, ताकि जनता को अपने पक्ष में किया जा सके। इसी कड़ी में आज यानी 25 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद में जनसभा और जन विश्वास यात्रा के तहत एक मेगा रोड शो में शामिल होंगे। सीएम के आगमन से पहले जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। लेकिन, इसी बीच भाजपा के दो कद्दावर नेताओं में मंच को लेकर तू-तू मैं-मैं होती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं भाजपा के कुछ नेता मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर अपना-अपना अलग मंच तैयार कर रहे हैं। बता दें कि दोनों ही कद्दावर नेता विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं। इस तरह सीएम योगी के आगमन से पहले दो भाजपा नेताओं तकरार चर्चा का विषय बन गई है।
भाजपा नेता मयंक गोयल जहां मुख्यमंत्री की रैली को लेकर पूरी सतर्कता बरत रहे हैं और चौधरी मोड़ के एक रोड को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। वहीं भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा भी मैदान में कूद पड़े हैं। उन्होंने रोड खोलने की मांग कर डाली है। दोनों भाजपा नेताओं के बीच मंच को लेकर जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह दोनों को समझाने बुझाने का प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं। काफी देर जद्दोजहद के बाद मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी दोनों नेताओं को समझाने का प्रयास करते रहे।
यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव से पहले गोरखपुर को मिलेगी बड़ी सौगात, नेपाल बॉर्डर तक बनेगा फोरलेन, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे शिलान्यास

विपक्ष ले रहा चुटकी

मुख्यमंत्री के आगमन से पहले कद्दावर भाजपा नेताओं के बीच आपस में तकरार क मुद्दा सोशल मीडिया में आने के बाद गरमा गया है। वायरल हो रहे वीडियो पर तमाम लोग टीका-टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं, कुछ विपक्षी नेता भी वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। विपक्षी नेता वायरल वीडियो की खूब चुटकी ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि अभी तो भाजपा ने टिकट बांटे भी नहीं है, उससे पहले ही दावेदार भिड़ रहे हैं। अगर ये चुनाव जीते तो क्या संदेश देंगे।
गाजियाबाद सदर और साहिबाबाद सीट से दावेदार

बता दें कि फिलहाल भाजपा ने किसी भी सीट से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आचार संहिता लागू होने के बाद ही भाजपा अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी। वहीं, सीएम के मंच को लेकर भिड़ने वाले एक भाजपा नेता गाजियाबाद सदर सीट से दावेदारी पेश कर रहे हैं तो दूसरे ने साहिबाबाद विधान सभा सीट से अपनी दावेदारी आलाकमान को भेजी है।
यह भी पढ़ें- रेल मंत्री का बनास दौराः चाय की चुस्की के बीच स्टेशन पर बिकने वाली खाद्य सामग्री की गुणवत्ता की परख

महिलाओं के मन की बात

उत्तरप्रदेश में केंद्र व राज्य सरकार की महिलाओं से जुडी योजनाओं का क्या हाल है? क्या इनसे किसी तरह का सामाजिक बदलाव आया है? इस चुनावी माहौल में क्या है उत्तरप्रदेश की महिलाओं/बेटियों के मन में… कुछ सवालों के जवाब के जरिए पत्रिका को भेजें अपनी राय : इस लिंक पर – https://forms.gle/PHsay4TdHhTSUMAF6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो