scriptjaya bachchan compare BJP to British to Yogi Adityanath to tirth yatra | जया बच्चन ने BJP की तुलना अंग्रेजों से करते हुए Yogi Adityanath पर किया गंभीर कमेन्ट | Patrika News

जया बच्चन ने BJP की तुलना अंग्रेजों से करते हुए Yogi Adityanath पर किया गंभीर कमेन्ट

UP Vidhansabha Chunav अब अपने अंतिम दौर की वोटिंग तक आ चुका है। झन छठे और सातवे चरण का चुनाव बचा हुआ है। इस चरण के लिए समाजवादी पार्टी की ओर से प्रचार करने के लिए आई जया बच्चन ने जमकर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होने भाजपा के नेताओं की तुलना अंग्रेजों से कर दी है। वहीं योगी आदित्यनाथ को उन्होने तीर्थ यात्रा पर जानें की सलाह दी है।

लखनऊ

Updated: February 27, 2022 03:23:58 pm

UP Assembly Elections मे प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीर्थ यात्रा पर जाने को कहा है। जया बच्चन ने योगी आदित्यनाथ सरकार और मोदी सरकार पर अपनी कमजोरी छिपाने के लिए दूसरों को दोष देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे केवल महिला सुरक्षा की बात करते हैं, लेकिन भाजपा के एक भी सांसद ने संसद में इस मुद्दे को नहीं उठाया। यूपी के मुख्यमंत्री को महिलाओं का दर्द समझ नहीं आ रहा है, बेहतर होगा कि वह तीर्थ यात्रा पर जाएं।बच्चन शनिवार शाम उत्तर प्रदेश में कई चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही थी।
File Photo of Jaya Bachchan on Yogi Adityanath during UP Assembly Elections 2022
File Photo of Jaya Bachchan on Yogi Adityanath during UP Assembly Elections 2022
यह भी पढे: UP मे 3 प्रमुख पिछड़े नेताओं की अग्नि परीक्षा, जीते तो बादशाह, हारे तो..

अग्रेजों के दूसरे भतीजे भी देश को लूट रहे

उन्होंने कहा कि अंग्रेज आए और देश पर राज किया और देश को लूट कर चले गए। लेकिन अब अंग्रेजों के दूसरे भतीजे भी आ गए हैं, वे भी देश को लूट रहे हैं। सभाओं को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भी योगी सरकार पर निशाना साधा। हाथरस और उन्नाव की घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट बताती है कि भाजपा के शासन में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़े हैं।
यह भी पढे: BJP विधायक का मालिश करते हुए Video वायरल, वोटिंग से पहले जनता को लगा रहे तेल

सपा महिलाओं के लिए ज्यादा बेहतर काम कर रही

उन्होंने कोरोना काल में मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी, किसानों की दुर्दशा और ऑक्सीजन की कमी के मुद्दों को भी उठाया। उन्होंने वादा किया कि सपा सत्ता में आने पर महिला सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी, इंटर पास लड़कियों को कन्या विद्याधन, नौकरियों में 33 प्रतिशत आरक्षण, एक करोड़ महिलाओं को 18,000 रुपये की वार्षिक पेंशन, छात्रों को लैपटॉप, मुफ्त पीजी स्तर तक लड़कियों को शिक्षा, 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी।
आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का अब अंतिम दौर चल रहा है। जहां पाँच चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है। अब सिर्फ छठे और सातवें चरण का चुनाव बचा हुआ है। जिसमे गोरखपुर, आजमगढ़, मऊ, कुशीनगर जैसे क्षेत्र भी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशानाPunjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौतBJP को सरकार बनाने के लिए क्यूँ जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारी..पश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमIPL 2022, SRH vs PBKS Live Updates: पंजाब ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरायाकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट का रो रहे हैं रोना, यहां जानेंपुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.