script

UP Assembly Elections 2022: बिहार में बीएसपी को झटका, उत्तर बिहार के दिग्गज कमालुद्दीन ने थामा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा का हाथ

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 23, 2021 11:31:42 am

Submitted by:

Arsh Verma

UP Assembly Elections 2022: बसपा के प्रदेश महासचिव कमालुद्दीन ने हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के समक्ष हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

(UP Assembly Elections 2022), पटना। मंगलवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर तीसरा जनता दरबार आयोजित किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और लघु जल संसाधन अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने इस दौरान जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के समाधान के प्रयास किये.
इसी दौरान वहीं आयोजित मिलन समारोह में बसपा के प्रदेश महासचिव मो कमालुद्दीन अपने समर्थकों के साथ हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के समक्ष हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि कमालुद्दीन की पहचान उत्तर बिहार में पार्टी के दिग्गज नेता के रूप में है.
मिलन समारोह में पूछे गये सवालों का का जवाब देते हुए मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी गरीबों और दलितों की पार्टी है.हमारी पार्टी की विचारधारा को अपनाते हुए बहुत सारे लोग हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं
पहले भी लगे है बीएसपी को झटके

इससे पहले बसपा के विधायक जमा खान ने इसी साल के शुरूआत में जेडीयू का दामन थाम लिया था. जमा खान को बाद में जेडीयू ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बनाया. बता दें कि बिहार में इस बार मायावती की पार्टी ओवैसी, रालोसपा के साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरी थी.
यूपी चुनाव लडने का किया था ऐलान

बताते चलें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ऐलान किया था कि यूपी में उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी. मांझी ने कहा था कि यूपी में हम पार्टी जेडीयू के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी. चुनावी तैयारी को लेकर पिछले मांझी के बेटे और मंत्री संतोष मांझी लखनऊ का भी दौरा कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो