scriptKerala Assembly Elections  2021 : बीजेपी की सरकार बनी तो लव जिहाद के खिलाफ बनाएंगे कानून – राजनाथ सिंह | Kerala Assembly Elections 2021 : If BJP government is formed, laws will be made against Love Jihad | Patrika News

Kerala Assembly Elections  2021 : बीजेपी की सरकार बनी तो लव जिहाद के खिलाफ बनाएंगे कानून – राजनाथ सिंह

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2021 02:20:56 pm

Submitted by:

Dhirendra

राजनाथ सिंह ने पंबाडी में रोड शो का नेतृत्व करते हुए कहा कि केरल की जनता सियासी विकल्प की तलाश में है।

rajnath singh

केरल में जनता के सामने सबसे बेहतर विकल्प बीजेपी है।

नई दिल्ली। केरल विधानसभा चुनाव 2021 ( kerala Assembly Elections 2021 ) के तहत पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने केरल के पंबाडी में एक रोड शो का नेतृत्व करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीति इस बात को सुनिश्चित करना है कि सभी को समान न्याय मिले। बीजेपी तुष्टिकरण की नीति में विश्वास नहीं करती है।
https://twitter.com/hashtag/KeralaElections?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि केरल की जनता एलडीएफ और यूडीएफ की जगह एक नए सियासी विकल्प की तलाश में हैं। अबर बीजेपी सत्ता में आई तो हम हरियाणा और उत्तर प्रदेश की तरह लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाएंगे।
सबसे बेहतर विकल्प बीजेपी

इससे पहले तिरुवनंतपुरम पहुंचने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि केरल में LDF और UDF दोनों फ्रैंडली मैच खेल रहे हैं। जीत चाहे किसी की भी हो। हार केरल की जनता की होनी है। लेकिन खास बात यह है कि केरल की जनता यह महसूस करने लगी है कि प्रदेश में नए राजनीतिक विकल्प की जरूरत है। जनता के सामने सबसे बेहतर विकल्प बीजेपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो