Kerala Assembly Elections 2021 : चेन्नीथला ने कहा, भाजपा और LDF को गठजोड़ कर लेना चाहिए

Kerala Assembly Elections 2021 : चेन्नीथला ने प्रधानमंत्री से सवाल भी किया कि आखिर क्यों हाईप्रोफाइल गोल्ड और डॉलर स्मगलिंग केस को ठोस सबूत होते हुए भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

By: सुनील शर्मा

Published: 03 Apr 2021, 02:03 PM IST

Kerala Assembly Elections 2021 : नई दिल्ली। केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला ने कहा है कि विधानसभा चुनावों में भाजपा और सीपीएम गठजोड़ कर सकते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के कमेंट पर भी जवाब देते हुए कहा कि पीएम मोदी कभी आरएसएस की विचारधारा पर क्यों नहीं बोलते। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने कहा था कि जब राजनीति और साम्प्रदायिकता की बात आती है तो एलडीएफ और यूडीएफ दोनों जुड़वा भाई हैं।

यह भी पढ़ें : kerala Assembly Elections 2021 - तिरुवनंतपुरम जीतने वाली पार्टी ही केरल में सरकार बनाती है

यह भी पढ़ें : चर्च ने लोगों से की अपील, समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखने वाले उम्मीदवारों और पार्टियों को वोट दें

यह भी पढ़ें : कांग्रेसी नेता ने लगाया वोटर्स लिस्ट में धांधली का आरोप, चुनाव आयोग ने दिए जांच के आदेश

चेन्नीथला ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनकी सरकार हर मुद्दे पर मोदी सरकार का साथ दे रहे हैं। आरएसएस विचारक आर. बालाशंकर भी भाजपा तथा सीपीएम के बीच चुनावी डील होने की बात कह चुके हैं। ऐसे में यही बेहतर होगा कि दोनों पार्टियां मिल कर एक हो जाएं। उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल भी किया कि आखिर क्यों हाईप्रोफाइल गोल्ड और डॉलर स्मगलिंग के केस को ठोस सबूत होते हुए भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

उन्होंने प्रधानमंत्री पर लोगों को मूर्ख बनाने का भी आरोप लगाया
उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा केरल का विकास किए जाने के मुद्दे पर कहा कि मोदी सरकार ने आज तक केरल को अनदेखा किया है। वह सबरीमाला के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने के लिए आंसू बहा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने केरल में एक रैली को संबोधित किया था और उसमें राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी और कांग्रेस को कोसते हुए उन पर बड़े आरोप लगाए थे।

आइए पढ़ें : Kerala Assembly Elections 2021 - BJP Full Candidates List

kerala Assembly Elections 2021
सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned