scriptजब मोदी ने मेरी तुलना सूर्पनखा से की…, खरगे के रावण वाले बयान पर कांग्रेस सांसद का पलटवार | Patrika News

जब मोदी ने मेरी तुलना सूर्पनखा से की…, खरगे के रावण वाले बयान पर कांग्रेस सांसद का पलटवार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2022 04:21:31 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से की। उनके इस बयान के बाद देश का सियासी पारा हाई है। भाजपा खरगे के इस बयान पर कांग्रेस पर लगातार हमला कर रही है।

renuka_chaudhary.jpg

Mallikarjun Kharge Ravan Remark Congress MP Renuka Chowdhury Attack on Narendra Modi

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग कल होनी है। पहले चरण का प्रचार अभियान समाप्त होने के बीच नेताओं की बयानबाजी और विपक्ष का पीएम मोदी पर हमला खूब चर्चा में है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के रावण वाले बयान पर घमासान मचा है। रावण वाले बयान को लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रही है। अब कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं। रेणुका चौधरी ने रावण विवाद के बीच सूर्पनखा बयान की यादें ताजा की।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के रावण वाले बयान पर भाजपा की ओर से हो रहे लगातार हमले का पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रेणुका चौधरी खरगे का बचाव किया। रेणुका चौधरी ने कहा कि जब पीएम मोदी ने संसद में मेरी तुलना सुर्पणखा से की थी, उस वक्त मुद्दे को क्यों नहीं उठाया गया। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात की एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर दी थी। इसको लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है।

https://twitter.com/RenukaCCongress/status/1597585419776176129?ref_src=twsrc%5Etfw


खरगे के इस बयान पर विवाद गहराने पर रेणुका चौधरी ने एक ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री ने संसद में मेरी तुलना सूर्पणखा से की थी, उस वक्त मीडिया कहां था? वहीं रेणुका चौधरी के बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया और कहा कि वह उस समय मौजूद थे, जब पीएम मोदी ने रेणुका चौधरी पर टिप्पणी की थी और पीएम मोदी खुद हंस रहे थे। उस वक्त मीडिया ने उनके लिए कुछ नहीं किया।

https://twitter.com/RenukaCCongress/status/1597585419776176129?ref_src=twsrc%5Etfw


गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा की कुल 182 सीट है, जहां दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण में 89 सीट पर एक दिसंबर को जबकि दूसरे चरण में शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदन होगा। वहीं राज्य में आठ दिसंबर को मतों की गिनती होगी। मालूम हो कि अहमदाबाद में सोमवार को जनसभा के दौरान खरगे ने मोदी की तुलना रावण से करते हुए कहा था कि क्या रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं? भाजपा नेता इस बयान पर कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो