scriptसुलतानपुर सांसद मेनका गांधी के ये दो बयान भाजपा पर हैं तंज | Maneka Gandhi two statements are a taunt on BJP Sultanpur | Patrika News

सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी के ये दो बयान भाजपा पर हैं तंज

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 18, 2021 10:33:23 am

– मेनका गांधी सुलतानपुर से सांसद हैं। और लगातार इस जिले के विकास के लिए कार्य कर रही हैं। पर पिछले 12 दिनों में ऐसे बयान दिए जिस से प्रतीत होता है कि मेनका के मन में भाजपा के प्रति कुछ खटास तो नहीं है। बयान आप पढ़े हो सकता है अपने संसदीय क्षेत्र की बात रख रहीं हों…

सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी के ये दो बयान भाजपा पर हैं तंज

सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी के ये दो बयान भाजपा पर हैं तंज

सुल्तानपुर. पीलीभीत सांसद वरुण गांधी के साथ ही साथ सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहाकि, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे तो बन गया लेकिन इसके बनने पर जो 120 गांवों की सड़कें तबाह हुई हैं, उसे भी बना दें।
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे उद्घाटन कार्यक्रम में सांसद मेनका गांधी स्टेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शुरुआत से अंत तक रहीं। सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे। इसके बाद मेनका गांधी की अपनी पार्टी से नाराजगी किस बात पर है, यह बात लोगों को समझ में नहीं आ रही है।
गांवों की सड़कों को भी ठीक कराए सरकार :- सांसद मेनका गांधी ने कहा, ‘हमें बहुत गर्व है कि हमारे क्षेत्र को चुना गया था, हमें बहुत खुशी है। ये सुंदर, ताकतवर और जरूरी एक्सप्रेस-वे है। जो बनाने वाले थे, उनसे हम कह रहे थे कि 120 गांवों की सड़कें जो तबाह हुई हैं, इसके बनाते-बनाते, जरा उनको भी ठीक कर दीजिए। उन्होंने वादा किया है कि उनको भी ठीक करेंगे।
महंगाई कम करे सरकार :- भाजपा को निशाने पर रखते हुए करीब 10-12 पहले सांसद मेनका गांधी ने कहा था कि, हम बहुत खुश हैं कि पेट्रोल-डीजल की कीमत कम हुई है। भगवान करे कि बाकी सारी चीजें, जिनके दाम बहुत बढ़ गए थे जैसे कि गैस आदि उस पर भी वो सोचकर हमारे ऊपर रहम करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो