scriptManipur Election 2022 Smriti Irani Performed Dance During Campaign, Watch Video | Manipur Election 2022: इम्फाल में स्‍मृति ईरानी का अनोखा अंदाज, महिलाओं संग किया डांस, देखें वीडियो | Patrika News

Manipur Election 2022: इम्फाल में स्‍मृति ईरानी का अनोखा अंदाज, महिलाओं संग किया डांस, देखें वीडियो

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शुमार स्मृति ईरानी का शुक्रवार को अनूठा अंदाज नजर आया। दरअसल मणिपुर में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए प्रचार करने पहुंची स्मृति ईरानी इतनी खुश हो गईं कि स्थानीय महिलाओं के साथ पारंपरिक नृत्य करने लगीं।

नई दिल्ली

Published: February 18, 2022 05:49:03 pm

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के स्टार प्रचारकों में शुमार स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) का शुक्रवार को अनूठा अंदाज देखने को मिला। दरअसल मणिपुर में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए प्रचार करने पहुंची स्मृति ईरानी अलग ही मूड में नजर आईं। वे इतनी खुश हो गईं कि स्थानीय महिलाओं के साथ पारंपरिक नृत्य करने लगीं। उनके डांस का एक वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि मणिपुर में पहले चरण के लिए अब 28 फरवरी को पहले चरण के और दूसरे चरण के मतदान की तारीख को अब 5 मार्च को वोट पड़ेगे।
Manipur Election 2022 Smriti Irani Performed Dance During Campaign, Watch Video
Manipur Election 2022 Smriti Irani Performed Dance During Campaign, Watch Video
शुक्रवार को केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी भाजपा का चुनाव प्रचार करने मणिपुर की राजधानी इम्‍फाल पहुंची। स्‍म‍ृति ईरानी ने यहां बीजेपी की नीतियों और अब तकी उपलब्धियों के बारे में जनता के बीच अपनी बात रखी।

खास बात यह है कि इस बीच केंद्रीय मंत्री काफी खुश नजर आईं। इस दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ मणिपुर का पारंपरिक नृत्‍य किया।

यह भी पढ़ें

पंजाब चुनाव में सिर्फ 2 दिन बाकी, अबतक कांग्रेस ने जारी नहीं किया घोषणापत्र, जानिए कहां अटका मामला


स्मृति को पहनाया पारंपरिक स्टोल
बीजेपी नेता स्‍मृति ईरानी को यहां की महिलाओं ने पहले यहां का पारंपरिक स्‍टोल गले में पहनाया। इसके बाद उनके स्‍वागत में नृत्‍य भी किया।

अभिनेत्री से नेता बनी स्‍मृति ईरानी ने भी उन महिलाओं के साथ कदम से कदम मिलाए और खूब डांस किया। उनके डांस का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह स्मृति ईरानी खुशी के साथ मणिपुरी नृत्‍य कर रही हैं।
स्‍मृति गोल-गोल घूमकर भी डांस किया। केंद्रीय मंत्री के डांस को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं उनके साथ वहां पहुंचे भाजपा नेता और कार्यकर्ता स्‍मृति ईरानी के डांस को देखकर ताली बजाते हुए नजर आए।
बता दें मणिपुर में कुल 60 विधानसभा सीटें हैं। यहां 2017 में मणिपुर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 28 सीटें जीती थी। इनमें से बीजेपी को सिर्फ 21 सीटों पर संतोष करना पड़ा था।


लेकिन चुनाव में जीत के मामले में दूसरे नंबर पर रहने के बावजूद अन्‍य दलों के साथ गठबंधन करके यहां सरकार बनाने में कामयाब हो गई थी।

पिछले चुनाव की बात करें तो वर्ष 2017 के चुनाव में नेशनल पीपल्स पार्टी और नगा पीपल्स फ्रंट को 4-4 सीटें मिलीं थीं, जबकि एलजेपी, TMC को एक-एक सीट मिली थी।

यह भी पढ़ें

ममता बनर्जी जी को यूपी वालों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए : स्मृति ईरानी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.