scriptMuslim turned Hindu, Wasim Rizvi said this about Muslim vote bank | Wasim Rizvi Conversion Matter : हिन्दू बने वसीम रिजवी ने मुस्लिम वोट बैंक को लेकर कही ये बात | Patrika News

Wasim Rizvi Conversion Matter : हिन्दू बने वसीम रिजवी ने मुस्लिम वोट बैंक को लेकर कही ये बात

Wasim Rizvi Conversion Matter : मुस्लिम से हिंदू बने शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने जितेंद्र त्यागी बनने के बाद मुस्लिम वोट बैंक को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुस्लिम वोट बैंक के साथ ही मुस्लिम समाज पर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि जिस समाज में प्रतिदिन मेरी गर्दन काटने के फतवे जारी किए जाते हैं। उस समाज में रहने का कोई औचित्य नहीं है।

मेरठ

Published: December 07, 2021 12:14:26 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ . Wasim Rizvi Conversion Matter : पुराना धर्म और सनातन धर्म हिंदू ही है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हमारे घर को जलाने का ख्वाब देखा जा रहा है। हिंदुस्तान में कत्लेआम का फतवा जारी किया जा रहा है। हम हिंदुओं केा जागरूक करेंगे। हमारी पूरी टीम लोगों को जागरूक कर यह कहेंगे कि हम लड़ाई नहीं चाहते। यह बातें हिंदू धर्म को स्वीकारने वाले पूर्व शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी ने कहीं।
Wasim Rizvi Conversion Matter : मुस्लिम से हिन्दू बने वसीम रिजवी ने मुस्लिम वोट बैंक को लेकर कही ये बात
Wasim Rizvi Conversion Matter : मुस्लिम से हिन्दू बने वसीम रिजवी ने मुस्लिम वोट बैंक को लेकर कही ये बात
उन्होंने कहा कि इस्लाम में शांति नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे और लोगों को भी हिंदू धर्म स्वीकारने के लिए कहेंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग मुस्लिम वोटों की राजनीति कर रहे हैं। वे उनके धर्म परिवर्तन को राजनीति के चश्मे से देख रहे हैें। वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी ने कहा कि जो लोग मुस्लिमों को अपना वोट बैंक समझते हैं वेा बहुत बड़ी गलतफहमी में हैं। उन्होंने कहा कि आज सपा मुस्लिमों को अपना वोट बैंक समझती है। भाजपा अपना समझती है। कांग्रेस मुसलमानों को अपना कहती है। ओवैसी मुसलमानों के सरपरस्त बनते हैं। जबकि मुस्लिम आज तक किसी का वोट बैंक रहा ही नहीं।
यह भी पढ़े : अखिलेश—जयंत आज गठबंधन की संयुक्त रैली से देंगे प्रदेश परिवर्तन का संदेश

उन्होंने कहा कि मुस्लिम हमेशा हिंदुत्व के खिलाफ वोट डालता रहा है। जो हिंदुत्व की बात करते हैं मुस्लिम सिर्फ और सिर्फ उनकी खिलाफत करते हैं। ये बात अब हिंदुओं को समझनी चाहिए कि कोई तुम्हारी खिलाफत करता है तो तुम्हें भी एकजुट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे किसी धर्म,जाति,मजहब के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन उनको हमेशा से विवादित बताया जाता रहा है। जबकि वो हिंदू धर्म और श्रीराम के आदर्श की बातें करते रहे हैं। वे किसी से विवाद नहीं चाहते और न उनका किसी पार्टी से चुनाव लड़ने का इरादा है। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को समझ लेना चाहिए कि मुस्लिम वोट बैंक आज तक किसी का नहीं हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.