scriptMy blood boiled on the escape from Kairana: Amit Shah | कैराना से पलायन पर मेरा खून खौला : अमित शाह | Patrika News

कैराना से पलायन पर मेरा खून खौला : अमित शाह

अमित शाह ने कहा, यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया। यूपी की कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति और कैराना में पलायन देखकर खून खौलता था। आज यूपी में कोई पलायन नहीं होता, पलायन कराने वालों का खुद पलायन हो गया है।

लखनऊ

Published: October 29, 2021 03:33:16 pm

लखनऊ. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी लखनऊ में 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' सदस्यता अभियान को हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर उन्होंने कहा, यूपी की जनता इस बार भी 300 से ज्यादा पार्टियों का संकल्प ले। अमित शाह ने अपने संबोधन में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, अखिलेश जी ये हिसाब दीजिए कि पिछले 5 साल में आप विदेश कितने दिन रहे। उन्होंने कहा, यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया। यूपी की कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति देखकर खून खौलता था। आज यूपी में कोई पलायन नहीं होता, पलायन कराने वालों का खुद पलायन हो गया है।
amit_saha.jpg
amit Shah
सरकारें गरीबों के कल्याण के लिए
अमित शाह ने कहा, बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को अपनी पहचान वापस दिलाने का काम किया है। बीजेपी ने यूपी को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने की दिशा में काम किया है। पार्टी ने सिद्ध किया है कि सरकारें परिवार के लिए नहीं, बल्कि सूबे के गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती है। योगी सरकार गरीबों, पिछड़ों और कमजोरों के लिए समर्पित है। जबकि अखिलेश ने शासन खुद के लिए, परिवार के लिए और अपनी जाति के लिए किया है। इसके अलावा किसी के लिए शासन नहीं किया। उन्होंने कहा, मोदी जी ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास कर दिया और देखते-देखते आज आसमान को छूने वाला भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। जबकि, अखिलेश की पार्टी की सरकार में निर्दोष रामभक्तों को गोलियों से भून दिया गया था।
अजय मिश्रा के साथ मंच साझा कर घिरे अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह के साथ मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी भी दिखाई दिए। टेनी के साथ मंच साझा कर अमित शाह विरोधी दलों के निशाने पर आ गए हैं। यूपी कांग्रेस ने शाह पर निशाना साधा है। यूपी कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अमित शाह और अजय मिश्रा टेनी के मंच साझा करते हुए एक फोटो ट्वीट की गई है। इस फोटो पर कैप्शन है, टेनी के साथ अमित शाह, कैसे होगा किसानों के साथ न्याय? गौरतलब है कि लखीमपुर हिंसा में अजय मिश्रा के बेटे आशीष मुख्य आरोपी है।
सभी विधायकों के टिकट काट ले तो भी नहीं जीतेगी भाजपा: अखिलेश

अखिलेश ने दावा किया कि बीजेपी सभी विधायकों के टिकट काट लेगी तो भी जीत नहीं पाएगी। उन्होंने कहा, बीजेपी में मनभेद ही नहीं बल्कि मठभेद भी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बीएसपी के नेताओं को पार्टी में शामिल करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। अखिलेश ने सवाल पूछा कि योगी सरकार ने साढ़े चार साल लोगों को कौन सा टेबलेट बांटा। उन्होंने कहा कि आज किसान बीजेपी का सफाया चाहता है।
भाजपा से पूछा सवाल
अखिलेश यादव ने कहा कि आज किसान भाजपा का सफ़ाया चाहता है। फसल को खरीदने का कोई इंतजाम किया। किसान मजबूरी में अपनी खेती में आग लगा रहे हैं। खाद के लिए किसान की जान चली जाए उसे आत्महत्या करनी पड़े तो स्थिति क्या होगी, अंदाज़ा लगा लीजिए। सरकार बताए कि धान खऱीदी के लिए कितने केंद्र बनाए हैं। सपा प्रमुख ने कहा कि यूपी देश की राजनीति को दिशा देता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

भारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, इतने लोगों की हुई मौतPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पद्म विभूषण बिरजू महाराज के जीवन से जुडी अहम जानकारियांCovid 19 Update: दिल्ली में संक्रमण दर 27% के पार, पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 18286 नए मामलेजानिए कब भारत आएगी टेस्ला, लॉन्चिंग को लेकर क्या कहते हैं Elon Muskकॉलरवाली बाघिन ने ली अंतिम सांस, 29 शावकों को जन्म देकर बनाया था विश्व रिकॉर्डभारतीय महिलाएं हर माह परिवार पर 40 हजार करोड़ कर रहीं कुर्बानओमिक्रान से बचाव में सबसे कारगर हो सकती है ये सरल एक्सरसाइज, बढ़ती है इम्यूनिटी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.