script

Punjab Assembly Elections 2022: क्या सिद्धू कर रहे मौन विरोध? अभी तक शुरू नहीं किया चुनाव प्रचार

Published: Feb 13, 2022 03:58:39 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Punjab Elections 2022: नवजोत सिंह सिद्धू सीएम चेहरा घोषित न किये जाने से अब मौन विरोध कर रहे हैं। अपनी सीट के अलावा वो कहीं भी चुनाव प्रचार करने से परहेज कर रहे हैं।

Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu

Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu

Punjab Election campaign: पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। सिद्धू के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए उनकी पत्नी नवजोत कौर और राबिया सिद्धू मैदान में हैं, परंतु अभी तक सिद्धू ने प्रचार करना शुरू नहीं किया है। पंजाब में मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा हो गई और सिद्धू ने समर्थन भी जता दिया। घोषणा के समय चुप्पी धारण करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू लगता है अब मौन विरोध कर रहे हैं। वो खुलकर नहीं बोल रहे परंतु उनकी पत्नी और बेटी खुलकर सिद्धू का पक्ष रख रही हैं।
सिद्धू की पत्नी ने कही ये बात

चुनाव प्रचार न शुरू करने को लेकर सवाल किया गया तो सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि ‘पार्टी ने चन्नी को मुख्यमंत्री का चेहरे घोषित कर दिया है तो अब CM कुछ और कहें और सिद्धू कुछ और तो विवाद होगा। सीएम उम्मीदवार को अपने एजेंडे पर प्रचार करना चाहिए।’

सीएम फेस के ऐलान के बाद चुनाव प्रचार से गायब हुए सिद्धू

बता दें कि पिछले हफ्ते राहुल गांधी ने एक रैली में सीएम चन्नी को फिर से मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने की घोषणा की थी। इससे नवजोत सिंह सिद्धू के अरमानों पर पानी फिर गया। तबसे सिद्धू अपनी सीट के अलावा किसी और सीट पर चुनाव प्रचार करने नहीं गए हैं।
यह भी पढ़े – सिद्धू और जाखड़ जैसे वो बड़े फैक्टर जो बिगाड़ सकते हैं पंजाब चुनाव में सीएम चन्नी का खेल

सिद्धू राहुल गांधी के निर्णय से खुश नहीं

यहाँ तक कि सिद्धू ने एक बयान में कहा कि सीएम बनेंगे तब जब 60 विधायक होंगे और अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। सिद्धू के इस बयान से उनके मन में चल रही असंतोष की लहर अवश्य सभी के सामने या गई है।

आप ने साधा कांग्रेस पर निशाना

अब आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा और पार्टी में चल रहे घमासान पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां प्रचार कर रही हैं परंतु कांग्रेस सर्कस बन गई है। पार्टी उम्मीदवार स्टार प्रचार का इंतजार कर रहे हैं।’

यह भी पढ़े – सिद्धू के फिर दिखे बागी सुर, कहा- ऊपर बैठे लोग चाहते हैं कठपुतली सीएम

ट्रेंडिंग वीडियो