scriptNeha Singh Rathore Bhojpuri Song UP Me Ka Ba Part 2 released | 'यूपी में का बा' का पार्ट-2 रिलीज, जानिए गायिका नेहा सिंह राठौर का अम्बेडकर नगर से कनेक्शन | Patrika News

'यूपी में का बा' का पार्ट-2 रिलीज, जानिए गायिका नेहा सिंह राठौर का अम्बेडकर नगर से कनेक्शन

Neha Singh Rathore Ka Ba Part 2 released 25 जनवरी को नेहा सिंह राठौर ने 'यूपी में का बा' की दूसरी कड़ी को रिलीज किया है। इस नए गाने के बोल हैं, "खेती के पूंजी जर गइले, गन्ना सब सढ़वा चर गइले...नेता नगरी के काला चिट्ठा, अबकी खुले जातबा...अरे का बा यूपी में का बा।" भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर का एक यूपी कनेक्शन भी है। वो भी अम्बेडकरनगर से।

लखनऊ

Published: January 25, 2022 01:09:23 pm

यूपी चुनाव 2022 में चुनावी रैप वॉर शुरू हो गया है। लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का भोजपुरी गाना 'यूपी में का बा' ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। इस गाने में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को आइना दिखाया गया है। मंगलवार, 25 जनवरी को नेहा सिंह राठौर ने 'यूपी में का बा' की दूसरी कड़ी को रिलीज किया है। इस नए गाने के बोल हैं, "खेती के पूंजी जर गइले, गन्ना सब सढ़वा चर गइले...नेता नगरी के काला चिट्ठा, अबकी खुले जातबा...अरे का बा यूपी में का बा।" इसके अलावा चुनाव पर नेहा सिंह राठौर के कई अन्य गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि, बिहार की इस गायिका का एक यूपी कनेक्शन भी है। यानि की अम्बेडकर नगर से कनेक्शन है। आखिर वो क्या है जानें।
neha_singh_rathore.jpg
Neha Singh Rathore
भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर का एक यूपी कनेक्शन भी है। वो भी अम्बेडकरनगर से। अम्बेडकरनगर कनेक्शन के बारे में बिहारी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी शादी यूपी के अम्बेडकरनगर में तय हुई है। पर शादी अभी हुई नहीं है। अभी, सिर्फ सगाई हुई है। सगाई भी बनारस में नहीं बल्कि अंबेडकरनगर में हुई है। जब शादी होगी तो इस बारे में सभी को जानकारी होगी। वैसे तो शादी जून 2021 में होने वाली थी। पर सास की कोरोना से मृत्यु हो गई। जिस वजह से शादी की डेट को टालना पड़ा।
शादी की डेट का अभी पता नहीं

नेहा सिंह राठौर ने बताया कि, सास उषा सिंह (53 वर्ष) को कोरोनावायरस हो गया था। रेमडेसिविर की जरूरत थी। काफी गुहार करने के बाद भी अम्बेडकर नगर मेडिकल कॉलेज में रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिला और उनकी मृत्यु हो गई। अब कब शादी होगी, अभी डेट का पता नहीं।
यह भी पढ़ें

चुनावी गानों की मची धूम, भाजपा-सपा के गाने सुनकर चौंकेंगे

आलोचना लोकतंत्र का साबुन

'यूपी में का बा' की दूसरी कड़ी रिलीज करने के बाद नेहा सिंह राठौर ने कहाकि, आलोचना लोकतंत्र का साबुन है। इसकी सहज स्वीकार्यता लोकतंत्र को स्वस्थ और निर्मल बनाती है। आलोचना की स्वीकार्यता लोकतंत्र के स्वास्थ्य का अच्छा पैमाना भी है। तो आपका प्रिय नेता कोई भी हो, अगर वो अपनी आलोचना स्वीकार नहीं कर पाता, तो उसमें तानाशाह के लक्षण मौजूद हैं। ऐसे व्यक्ति का बचाव करके अपना और अपने देश का भविष्य कभी खतरे में मत डालियेगा।"
यह भी पढ़ें

भाजपा के चुनावी गानों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, एक और गाना लांच, जानिए इसके बोल

मीडिया नहीं निभा रही है अपनी भूमिका

नेहा सिंह राठौर ने कहाकि, इस वक्त मैं वही काम कर रही हूं जो देश की मीडिया को करना चाहिए था। पर ढेर सारा मीडिया सरकार के तलवे सहलाने में लगा हुआ है। चाहे योगी आएं चाहे अखिलेश या मायावती मुझे कोई लेना-देना नहीं! यूपी में कौन आएगा, ये यूपी के वोटर तय करेंगे। बस एक लोक गायिका के रूप में मैं अपनी भूमिका का निर्वहन कर रही हूं।
नेहा का जबाव बने रवि किशन

नेहा सिंह राठौर के गाने के जवाब में गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने एक गाना रिलीज किया। जिसके बोल हैं, 'यूपी में सब बा।' इस गाने में यूपी सरकार की 'उपलब्धियों' गिनाई गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.