script

जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं : ओम प्रकाश राजभर

locationगाजीपुरPublished: Nov 17, 2021 05:27:26 pm

– विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे सभी दल एक दूसरे पर अपने बयानों से हमला कर रहे हैं। सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए एक नया नारा दिया। जबतक भाजपा की विदाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं।

जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं : ओम प्रकाश राजभर

जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं : ओम प्रकाश राजभर

गाजीपुर. भाजपा पर तंज कसते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने जबतक भाजपा की विदाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं का नारा दिया। साथ ही जनता अब भाजपा सरकार से ऊब चुकी है। इस विधानसभा चुनाव में सभी वर्ग मिलकर भाजपा को सत्ता से उतार देंगे।
गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने विजय रथ यात्रा का शुभारंभ किया। रथ यात्रा में अखिलेश के साथ ओमप्रकाश राजभर पहली बार शामिल हुए। गौरतलब है कि हाल ही में उनके दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का सपा के साथ गठबंधन हुआ है। इसके पहले उन्होंने अखिलेश के साथ मऊ में 27 अक्तूबर को जनसभा की थी। ओमप्रकाश गाजीपुर से लखनऊ तक यात्रा में रहेंगे।
चाचा श‍िवपाल जल्द साथ आएंगे, उनका होगा पूरा सम्मान : अखिलेश यादव

Uttar Pradesh Assembly elections 2022 अखिलेश यादव की रथयात्रा का गाजीपुर में मंगलवार को ही कार्यक्रम था पर पीएम नरेन्‍द्र मोदी के हाथों पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे उद्घाटन के कारण मंगलवार को इसकी इजाजत नहीं मिली थी। इसके बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कल पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे पर साइकिल चलाई और गिरफ्तारी दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो