scriptPeople of UP should be aware of SP, BJP, Congress | UP Assembly Elections 2022 : लखनऊ में बोलीं मायावती, सपा, भाजपा, कांग्रेस से सचेत रहे यूपी की जनता | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : लखनऊ में बोलीं मायावती, सपा, भाजपा, कांग्रेस से सचेत रहे यूपी की जनता

UP Assembly Elections 2022 : बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आजादी के बाद प्रदेश की जनता ने सपा भाजपा कांग्रेस और बसपा सभी का कार्यकाल देखा है । अब जनता को फैसला करना है कि किस पार्टी के शासन में बेहतर शासन व्यवस्था रही इसलिए प्रदेश की जनता अब अपने हितों का ध्यान रखकर किसी भी भावना में बहने की जरूरत नही है। बसपा सरकार के दौरान कमजोर वर्ग किसानों छोटे व्यापारियों व मजदूरों एवं अन्य मेहनतकश लोगों के हितों का पूरा ध्यान रखा गया।

लखनऊ

Published: December 23, 2021 01:37:44 pm

लखनऊ. UP Assembly Elections 2022 : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए अयोध्या के जमीन मामले को केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार से जांच कराकर खरीद को कैंसिल करने की मांग की है। मायावती ने कहा कि आस्था के नाम पर यह एक बड़ा मामला है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता किसी के बहकावें में न आये। उन्होंने कहा कि सपा भाजपा कांग्रेस और बसपा सरकारों के कार्यकाल की तुलना में सबसे अच्छा काम बसपा सरकार में किया गया। बसपा सुप्रीमो कहा कि विधानसभा सीटों के जिम्मेदार पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तहत प्रत्येक विधानसभा की सीट पर पार्टी के सभी पोलिंग बूथों पर पदाधिकारियों के चुनाव की तैयारियों को लेकर चल रहे सम्मेलनों की रिपोर्ट ली जाएगी।
mayawati_8.jpg
विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बसपा

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि किसी भी विधानसभा सीट पर कमी मिलने के बाद उसे दूर करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया जाएगा। मायावती ने कहा कि चुनाव के दौरान पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को तथा उम्मीदवारों को भी किन-किन बातों का ध्यान रखना है, उसके बारे में बैठक कर जरूरी जानकारी दी जाएगी।
भाजपा, सपा, कांग्रेस जरूरी मुद्दों को छिपा रहे हैं

मायावती ने कहा कि इस समय विरोधी पार्टियां किस्म किस्म के साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपनाकर अपने पक्ष में हवा बनाने का काम कर रहे हैं, इससे उन्हें सचेत किया जाएगा। मायावती ने कहा कि चुनाव होने तक क्या-क्या जरूरी कदम उठाने हैं। इस बारे में भी पदाधिकारियों को बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा व भाजपा केवल हिंदू मुस्लिम की बात करके अपने अन्य मुद्दों को छिपाने का काम कर रही है इससे भी उनको सचेत किया जाएगा जिससे कि यह लोग अपने क्षेत्र में जाकर जनता को बताएंगे।
बसपा ने यूपी को भयमुक्त माहौल दिया

मायावती ने कहा के पदाधिकारियों को जनता को इस बात की जानकारी देने की जरूरत है कि भाजपा और सपा की कमियों के साथ ही बसपा सरकार के दौरान किए गए कार्यों का भी उल्लेख करने की बात कही जाएगी। उन्होंने याद दिलाया कि बसपा सरकार की चारों सरकारों में भयमुक्त एवं विकासयुक्त माहौल बनाने का काम किया है। बसपा सरकार के दौरान कमजोर वर्ग किसानों छोटे व्यापारियों व मजदूरों एवं अन्य मेहनतकश लोगों के हितों का पूरा ध्यान रखा गया ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.