scriptPM Modi and Akhilesh road show Rahul Priyanka public meeting in Varanasi on Friday | UP Assembly Elections 2022 के सातवें चरण के रण में PM मोदी, राहुल-प्रियंका और अखिलेश आज एक साथ वाराणसी में | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 के सातवें चरण के रण में PM मोदी, राहुल-प्रियंका और अखिलेश आज एक साथ वाराणसी में

UP Assembly Elections 2022 के सातवें व अंतिम चरण के मतदान को महज चार दिन रह गए हैं। दो दिन बाद प्रचार का शोर थम जाएगा। ऐसे में आज, शुक्रवार को वाराणसी में बीजेपी, कांग्रेस व समाजवादी पार्टी के दिग्गजों का मेला लगने जा रहा है। पीएम जहां मेगा रोड शो करेंगे को अखिलेश यादव भी रोड शो के जरिए मतदाताओं को साधेंगे। उधर इस चुनाव के अंत में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मैदान में होंगे।

वाराणसी

Updated: March 04, 2022 06:58:58 am

वाराणसी. UP Assembly Elections 2022 के लिए रणभूमि बन चुकी वाराणसी में आज, शुक्रवार को दिग्गजों का जमघट लगने वाला है। रोड शो के लिए जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में होंगे तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी रोड शो करते नजर आएंगे। वहीं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पिंडरा विधानसभा क्षेत्र के फूलपुर मिडिल स्कूल में जनसभा के जरिए मतदाताओं को संदेश देने की कोशिश करते नजर आएंगे।
पीएम मोदी, राहुल-प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव कल बनारस में
पीएम मोदी, राहुल-प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव कल बनारस में
पटेल चौक से मालवीय प्रतिमा तक रोड शो कर काशी को मथेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मलदहिया स्थित पटेल चौक पर देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार बल्लब भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दोपहर दो बजे मेगा रोड शो शुरू करेंगे। वो मलदहिया से लहुराबीर, पिपलानी कटरा, कबीरचौरा, मैदागिन, नीची बाग, बुलानाला होते ज्ञानवापी पहुंचेंगे। वहां से वो श्री काशी विश्वनाथ धाम जाएंगे और बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना कर जीत का आशीर्वाद लेंगे। बताया ये भी जा रहा है कि प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर से बनारस हिंदू विश्वविद्यालय गेट तक जाएंगे और वहां बीएचयू के संस्थापक भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय को माल्यार्पण कर बरेका स्थित गेस्ट हाउस रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी बरेका गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। फिर पांच मार्च को सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के खजुरी में जनसभा कर वहीं से बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।
टनों गुलाब की पंखुड़ियों की होगी वर्षा

पीएम के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है। टनों गुलाब की पंखुड़ियां एकत्र की जा रही हैं। हर कार्यकर्ता को अपने साथ संबंधित क्षेत्र के लोगों को लाने का टास्क दिया गया है। वहीं पुलिस अभेद्य सुरक्षा इंतजाम में जुटी है। इसके लिए ड्रोन सर्वे किया जा रहा है।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को रोड शो के लिए महज दो घंटे
वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को वाराणसी में रोड शो के लिए महज दो घंटे का वक्त मिला है। अखिलेश का रोड शो रात आठ बजे सिगरा स्थित भारत माता मंदिर से शुरू होगा जो सिगरा चौराहा, रथयात्रा, गुरुबाग, लक्सा होते गोदौलिया तक जाएंग। सपा अध्यक्ष को रोड शो के लिए रात 10 बजे तक का समय दिया गया है। इसे लेकर सपा के स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है। उनका कहना है कि पहले रूट बदला गया फिर समय भी कम कर दिया गया।
राहुल और प्रियंका की सभा पिंडरा में
उधर पिंडरा विधानसभा प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पिंडरा के फूलपुर में दोपहर 12.30 बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे। संत रैदास जयंती पर संत शिरोमणि के श्री चरणों में नमन करने के बाद राहुल पहली बार बनारस के मतदाताओं से रू-ब-रू होने आ रहे हैं। वहीं प्रियंका गांधी बुधवार की शाम से ही वाराणसी में हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंIPL 2022 RCB vs GT live Updates: पावर प्ले में गुजरात 2 विकेट के नुकसान पर 38 रनों पर6 साल की बच्ची बनी AIIMS की सबसे कम उम्र की ऑर्गन डोनर; 5 लोगों को दिया नया जीवनGyanvapi Masjid-Shringar Gauri Case: सुप्रीम कोर्ट में 20 मई और वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई को होगी सुनवाईपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.