scriptPM Modi will communicate 20 thousand booth officials will give tips for victory | Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: पीएम मोदी 27 को 20 हजार बूथ पदाधिकारियों संग करेंगे संवाद, देंगे जीत का मंत्र | Patrika News

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: पीएम मोदी 27 को 20 हजार बूथ पदाधिकारियों संग करेंगे संवाद, देंगे जीत का मंत्र

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दोपहर बाद पहुंचेंगे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी। वो करीब तीन घंटे बनारस में रहेंगे। इस दौरान संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में वो पार्टि के करीब 20 हजार बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। साथ ही उनसे बनारस में चल रही चुनाव तैयारियों का फीड बैक भी लेंगे।

वाराणसी

Published: February 26, 2022 10:55:39 am

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी में बूथ पदाधिकारियों के साथ 27 फरवरी को होने वाली बैठक को लेकर तैयारियां अंतिम दौर में हैं। इसके तहत कार्यक्रम स्थल सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक हुई। बैठक में जिन लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई थी, उन्होंने अपनी तैयारियों के बारे में बताया और आगे की रूपरेखा तय की।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को आएंगे वाराणसी, बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को देंगे जीत का मंत्र
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को आएंगे वाराणसी, बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को देंगे जीत का मंत्र
प्रधानमंत्री 27 फरवरी को करीब तीन घंटे के प्रवास पर वाराणसी आएंगे। वह 27 फरवरी को पूर्वाह्न 11 बजे विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से हेलीकाप्टर से पुलिसलाइन आएंगे। पुलिस लाइन से सड़क मार्ग से विश्वविद्यालय जाएंगे। भाजपा इस रूट पर रोड शो की तैयारी में जुटी है।
विश्वविद्यालय में करीब 20 हजार बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन में मंडल के हिसाब से कार्यकर्ताओं को बैठाया जाएगा। इसके लिए शहर के 13 और जिले के 20 मंडल के 20 हजार 113 कार्यकर्ताओं की सूची तैयार की गई है। पीएम संवाद से पहले प्रत्येक मंडल के कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे।
इस बीच तैयारी बैठक को संबोधित करते हुए गुजरात प्रदेश संगठन महामंत्री रत्नाकर ने हर एक पदाधिकारियों से उनकी तैयारियों के बारे में जाना और कहा कि पीएम मोदी के आगमन से पहले आप सभी अपनी तैयारियों को पुख्ता कर लें ताकि किसी प्रकार की कोई कमी न रहें। पीएम के आगमन को देखते हुए छोटी से छोटी चीजों पर बारीकी से ध्यान रखें और लगातार एक-दूसरे से समन्वय बना कर रखे ताकि कार्य करने में आसानी होगी। कहा कि पीएम की प्रमुख बैठक बूथ पदाधिकारियों के साथ है। जिन पदाधिकारियों को बैठक में हिस्सा लेना है, उनके पास समय रहते ही प्रवेशिका पहुंचा दी जाये और उनके लाने और ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था सुनिश्चित करें।
रत्नाकर ने कहा कि सभी बूथ पदाधिकारी पार्टी की टोपी और पटका पहनकर झण्डे के साथ ससमय कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। बूथ पदाधिकारियों को उनके निश्चित स्थान पर बैठाने के लिए भी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौपी । बूथ पदाधिकारियों को पीने के पानी की व्यवस्था सेक्टर वाइज की जाए जिससे कि उनको परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही उनके वाहनों की पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित करें।
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर प्रत्येक मंडल के हिसाब से 37 ब्लाक बनाए गए हैं। ब्लाक के बीच बने 15 फीट के रास्ते से ई कार्ट पर बैठकर पीएम कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद पीएम संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में ही पूर्वांचल के चुनाव अभियान में जुटे प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। पीएम के संबोधन के बाद यहीं बैठक होगी। इसमें पूर्वांचल के चुनाव प्रचार अभियान की रणनीति तैयार की जाएगी।
प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर छोटी से छोटी चीजों पर बारीकी से ध्यान रखा जा रहा है। एक-दूसरे से समन्वय बनाने की पूरी कोशिश की जा रही है ताकि कार्य में आसानी हो। पीएम मोदी की प्रमुख बैठक बूथ पदाधिकारियों के साथ है ऐसे में वरिष्ठ नेताओं का फोकस इस बात पर है कि जिन पदाधिकारियों को बैठक में हिस्सा लेना है, उनके पास समय रहते ही प्रवेशिका पहुंचा दी जाए और उनके लाने और ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था सुनिश्चित हो।
प्रशासनिक अधिकारियों संग भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का किया दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 27 फरवरी के वाराणसी आगमन के मद्देनजर पार्टी नेताओं ने प्रशासनिक अफसरों संग संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी कि बूथ पदाधिकारी पार्टी की टोपी और पटका पहनकर झंडे के साथ समय से कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाएं। देर शाम मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश और भाजपा की ओर से कार्यक्रम संयोजक अशोक चौरसिया, धर्मेंद्र सिंह, नवरतन राठी, जगदीश त्रिपाठी सहित अन्य लोगों ने तैयारियों का जायजा लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

नेपाल: चार भारतीय सहित 19 यात्रियों को ले जा रहा एयरक्रॉप्ट हुआ लापता, हादसे की आशंकाUniform Civil Code: मोदी सरकार का अगला एजेंडा है समान नागरिक संहिता, उत्तरखंड से शुरुआत, राज्यों में मंथनआज केरल में दस्तक दे सकता है मानसून, यूपी-बिहार सहित कई जगह बारिश का अलर्टभारत और बांग्लादेश के बीच 2 साल बाद फिर शुरू हुई ट्रेन, कोलकाता से हुई रवानाब्राजील में लैंडस्लाइड और बाढ़ से 31 की मौत, हजारों लोग हुए बेघरIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाArmy Recruitment Change: 'टूअर ऑफ ड्यूटी' के तहत 4 साल के लिए होंगी भर्तियां, फिर 25% युवाओं का पूर्ण चयनRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.