scriptPunjab Assembly Election 2022: सिद्धू ने फिर दिखाए बागी तेवर, जानिए सीएम चुने जाने को लेकर क्या कहा | Punjab Assembly Election 2022 Navjot Singh Sidhu give big blow to Congress High command | Patrika News

Punjab Assembly Election 2022: सिद्धू ने फिर दिखाए बागी तेवर, जानिए सीएम चुने जाने को लेकर क्या कहा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2022 06:33:36 pm

Punjab Assembly Election 2022 पंजाब विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भी कांग्रेस प्रदेश नवोजत सिंह सिद्धू के सुर ठीक नहीं लग रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने बागी तेवर दिखाए हैं। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर कांग्रेस आलाकमान और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की चिंता बढ़ा दी है ।

Punjab Assembly Election 2022 Navjot Singh Sidhu give big blow to Congress High command
नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव ( Punjab Assembly Election 2022 )से पहले राजनीतिक दल भले ही अपनी कमर कस चुके हैं, लेकिन कांग्रेस की मुश्किल दूसरे दलों की बजाए अपने ही बढ़ा रहे हैं। दरअसल एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने अपने बागी तेवर दिखाए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान मीडिया से बातचीत में सिद्धू ने अपने बयान से कांग्रेस आलाकमान से लेकर सीएम चरणजीत चन्नी की चिंता बढ़ा दी है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा को लेकर ना तो चरणजीत चन्नी फैसला करेंगे और ना कांग्रेस आलाकमान। इस बात का फैसला पंजाब की जनता करेगी।

यह भी पढ़ेँः Punjab Assembly Election 2022: सोनू सूद की बहन मालविका ने थामा कांग्रेस का हाथ, शामिल होते ही मिला टिकट
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये है पूरा मामला


दरअसल मंगलवार को जब सिद्धू प्रेसकॉन्फ्रेंस कर रहे थे, उस दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होगा या चुनाव जीतने पर किसे सीएम बनाया जाएगा। इस पर जवाब देते हुए सिद्धू ने पत्रकारों से कहा कि आपको किसने बताया कि हाई कमांड (कांग्रेस) मुख्यमंत्री बनाएगी।

सिद्धू ने कहा कि आप अपने मन में यह गलत धारणा मत बनाइए कि कौन सीएम होगा या नहीं, यह पंजाब के लोगों को तय करना है।
अब तक चल रहा था माफिया मॉडल

सिद्धू ने कहा, ‘अब तक राज्य में माफिया मॉडल चलाया गया है। अब कांग्रेस का पंजाब मॉडल चलाएंगे। पंजाब में अवैध शराब पर रोक लगाएंगे। माफिया के संरक्षण से अवैध शराब बिकती है। नई शराब नीति से कमाई 6 गुना तक बढ़ सकती है. ठेकेदारी के कारण पंजाब का विकास रुका हुआ है।’
यह भी पढ़ेँः Assembly Election 2022: लोकसभा-विधानसभा चुनाव में बढ़ी अधिकतम खर्च की राशि, जानिए क्या है नया आदेश

अब तक कांग्रेस ने नहीं की सीएम की घोषणा


दरअसल पंजाब में चुनाव तारीखों का ऐलान हो चुका है। लेकिन अब तक कांग्रेस की ओर से ना तो सीएम चेहरे की घोषणा हुई है और ना ही प्रत्याशियों की सूची सामने आई है। ऐसे में सिद्धू का ये बयान चुनाव से पहले ही कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। पहले ही पार्टी के लिए कैप्टन से लेकर पीएम की चूक तक के मामले बड़ी चुनौती बन सकते हैं। ऐसे में सिद्धू की आकमान को लेकर की गई टिप्पणी भी मुश्किलें बढ़ा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो