scriptPunjab Assembly Election 2022 Navjot Singh Sidhu give big blow to Congress High command | Punjab Assembly Election 2022: सिद्धू ने फिर दिखाए बागी तेवर, जानिए सीएम चुने जाने को लेकर क्या कहा | Patrika News

Punjab Assembly Election 2022: सिद्धू ने फिर दिखाए बागी तेवर, जानिए सीएम चुने जाने को लेकर क्या कहा

Punjab Assembly Election 2022 पंजाब विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भी कांग्रेस प्रदेश नवोजत सिंह सिद्धू के सुर ठीक नहीं लग रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने बागी तेवर दिखाए हैं। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर कांग्रेस आलाकमान और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की चिंता बढ़ा दी है ।

नई दिल्ली

Published: January 11, 2022 06:33:36 pm

नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव ( Punjab Assembly Election 2022 )से पहले राजनीतिक दल भले ही अपनी कमर कस चुके हैं, लेकिन कांग्रेस की मुश्किल दूसरे दलों की बजाए अपने ही बढ़ा रहे हैं। दरअसल एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने अपने बागी तेवर दिखाए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान मीडिया से बातचीत में सिद्धू ने अपने बयान से कांग्रेस आलाकमान से लेकर सीएम चरणजीत चन्नी की चिंता बढ़ा दी है।
Punjab Assembly Election 2022 Navjot Singh Sidhu give big blow to Congress High command
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा को लेकर ना तो चरणजीत चन्नी फैसला करेंगे और ना कांग्रेस आलाकमान। इस बात का फैसला पंजाब की जनता करेगी।

यह भी पढ़ेँः Punjab Assembly Election 2022: सोनू सूद की बहन मालविका ने थामा कांग्रेस का हाथ, शामिल होते ही मिला टिकट

ये है पूरा मामला


दरअसल मंगलवार को जब सिद्धू प्रेसकॉन्फ्रेंस कर रहे थे, उस दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होगा या चुनाव जीतने पर किसे सीएम बनाया जाएगा। इस पर जवाब देते हुए सिद्धू ने पत्रकारों से कहा कि आपको किसने बताया कि हाई कमांड (कांग्रेस) मुख्यमंत्री बनाएगी।

सिद्धू ने कहा कि आप अपने मन में यह गलत धारणा मत बनाइए कि कौन सीएम होगा या नहीं, यह पंजाब के लोगों को तय करना है।
अब तक चल रहा था माफिया मॉडल

सिद्धू ने कहा, 'अब तक राज्य में माफिया मॉडल चलाया गया है। अब कांग्रेस का पंजाब मॉडल चलाएंगे। पंजाब में अवैध शराब पर रोक लगाएंगे। माफिया के संरक्षण से अवैध शराब बिकती है। नई शराब नीति से कमाई 6 गुना तक बढ़ सकती है. ठेकेदारी के कारण पंजाब का विकास रुका हुआ है।'
यह भी पढ़ेँः Assembly Election 2022: लोकसभा-विधानसभा चुनाव में बढ़ी अधिकतम खर्च की राशि, जानिए क्या है नया आदेश

अब तक कांग्रेस ने नहीं की सीएम की घोषणा


दरअसल पंजाब में चुनाव तारीखों का ऐलान हो चुका है। लेकिन अब तक कांग्रेस की ओर से ना तो सीएम चेहरे की घोषणा हुई है और ना ही प्रत्याशियों की सूची सामने आई है। ऐसे में सिद्धू का ये बयान चुनाव से पहले ही कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। पहले ही पार्टी के लिए कैप्टन से लेकर पीएम की चूक तक के मामले बड़ी चुनौती बन सकते हैं। ऐसे में सिद्धू की आकमान को लेकर की गई टिप्पणी भी मुश्किलें बढ़ा सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Antrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशफिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग पर बवाल, परीक्षा स्थल पर लगा दिया सेट, स्टूडेंट्स ने किया हंगामासोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार, देखें वीडियोIPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी, KL Rahul पर हुई पैसों की बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.