script

UP Assembly Elections 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा खुलासा, बताया सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था मोदीजी ने

locationलखनऊPublished: Nov 25, 2021 06:17:25 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

UP Assembly Elections 2022: सीतापुर में आयोजित बूथ सम्मेलन में रक्षा मंत्री ने बताया कि कुछ दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी और मोदीजी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। उन्होंने कहा कि लोग परेशान थे कि आखिर उन्होंने योगीजी के कान में क्या कहा था। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने कहा था कि योगीजी उत्तर प्रदेश में तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है।

,

,

लखनऊ. UP Assembly Elections 2022: आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था, इस बात का खुलासा गुरुवार को ही गया। सीतापुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी और मोदीजी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। उन्होंने कहा कि लोग परेशान थे कि आखिर उन्होंने योगीजी के कान में क्या कहा था। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने कहा था कि योगीजी उत्तर प्रदेश में तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है।
रक्षा मंत्री का खुलासा:तेजतर्रार बैटिंग करो, पूरी मजबूती से खेलो, विजय निश्चित है

सीतापुर में बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कि पीएम मोदी ने मुझसे कहा था कि हमारे घोषणा पत्र में कोई ऐसी बात ना आ जाए, जिसे हम पूरा ना कर पाएं। राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी पार्टी का कोई नेता इस तरह चिंता नहीं करता है। लोग कहते हैं कि घोषणा पत्र में जो भी डालना है, डाल दो और जनता की आंखों में धूल झोंक कर सत्ता हासिल कर लो। लेकिन ऐसी सत्ता हम चिमटी से भी छूना नहीं चाहेंगे। राजनाथ ने कहा कि हम जनता की आंखों में धूल झोंककर नहीं, जनता की आंखों में आंखें डालकर राजनीति करना चाहते हैं। बूथ सम्मेलन में रक्षा मंत्री ने बताया कि कुछ दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी और मोदीजी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। उन्होंने कहा कि लोग परेशान थे कि आखिर उन्होंने योगीजी के कान में क्या कहा था। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने कहा था कि योगीजी उत्तर प्रदेश में तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है।
रेजंगला की धरती पर जाने से मुझे कोई नहीं रोक सकता

सम्मेलन में रक्षा मंत्री ने कहा कि जिस भारत-चीन के बॉर्डर रेजंगला की धरती पर मुझे जाने से रोका जा रहा था, वहां का तापमान-20 डिग्री रहता है। लेकिन जो जवान ऐसी विषम परिस्थितयों में खड़े होकर देश की सीमा की रक्षा करते हैं, वहां मुझे जाने से कोई नहीं रोक सकता है। रक्षा मंत्री ने कहा कि ये आध्यात्म की धरती है, ये देश की सुरक्षा करने वाले कैप्टन मनोज पांडेय की धरती है, आज यहां बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन इसी धरती पर हो रहा है। मैं कह सकता हूं कि इस बार भी भाजपा को दो तिहाई बहुमत से जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।
अवध और काशी क्षेत्र के प्रभारी हैं राजनाथ सिंह

बता दें कि राजनाथ सिंह को अवध और काशी क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी के तहत गुरुवार को सीतापुर के टीडी पीजी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में आयोजित बीजेपी के बूथ सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। सम्मेलन में अवध क्षेत्र के 15 जिलों के करीब 40 हजार बूथ अध्यक्ष शामिल हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो