scriptUP Assembly Elections 2022: समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अशफाक ने खुद को बताया श्री राम का वंशज | Samajwadi Party candidate Ashfaq claims himself to be descendant of God Shri Ram | Patrika News

UP Assembly Elections 2022: समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अशफाक ने खुद को बताया श्री राम का वंशज

locationवाराणसीPublished: Feb 20, 2022 09:31:52 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

UP Assembly Elections 2022 के लिए वाराणसी के शहर उत्तरी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अशफाक अहमद डब्ल्यू ने खुद को प्रभु श्रीराम का वंशज बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने मशहूर फिल्मी गाने के बोल भी सुनाए, सबसे पहले हम सब हिंदुस्तानी। साथ ही उन्होंने बीजेपी नेताओं को हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने वाला करार दिया।

समाजवादी पार्टी के वाराणसी शहर उत्तरी के प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्ल्यू

समाजवादी पार्टी के वाराणसी शहर उत्तरी के प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्ल्यू

वाराणसी. UP Assembly Elections 2022 के सातवें चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब चुनावी हलचल तेज हो चुकी है। पार्टी के प्रत्याशियों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है। पार्टियों के चुनाव कार्यालय भी खुलने लगे हैं। ऐेसे ही एक आयोजन के दौरान समाजवादी पार्टी के वाराणसी के शहर उत्तरी के प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्ल्यू पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे। वहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुद को प्रभु श्री राम का वंशज बताया। साथ ही एक फिल्मी गाने के बोल, “सबसे पहले हम सब हिंदुस्तानी…” सुनाया। साथ ही बीजेपी नेताओं पर करारा हमला करते हुए कहा कि ये लोग चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम करने में जुट जाते हैं। शुरू हो जाती है इनकी बांटने वाली राजनीति।
अशफाक अहमद डब्ल्यू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस विधानसभा में सपा की लहर है। जनता समाजवादी पार्टी की ओर है। वही लहर बना रही है। आमजन बीजेपी के खिलाफ हैं। शहर उत्तरी से रवींद्र जायसवाल के दो बार विजयी होने के सवाल पर कहा कि कोई किसी का गढ़ नहीं है। गढ़ जनता का होता है, जब आप बार-बार जीतने के बाद भी जनता का काम नहीं करेंगे तो जनता को आप बहुत दिन तक छल नहीं सकते।
ये भी पढें- UP Assembly Elections 2022: बीजेपी और बीएसपी की घेराबंदी में फंसे ओमप्रकाश राजभर

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्ल्यू ने उत्तरी विधानसभा की बदहाली का जिक्र करते हुए कहा कि क्षेत्र में हालत बद से बदतर हो चुकी है। कहीं नाला बह रहा है तो कहीं कायदे की सड़क नहीं है तो कहीं पेयजल की समस्या है। ये सारी बुनियादी समस्याएं हैं जो उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी लगातार झेल रहे हैं।
ये भी पढें- UP Assembly Elections 2022: रक्षामंत्री राजनाथ की सभा में युवाओं का हंगामा, समझाते रहे मंत्री, लगते रहे नारे

उन्होने कहा कि पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है। जनता बीजेपी के झूठ से त्रस्त है। वो बीजेपी से ऊब चुकी हैं। इनके पास इलेक्शन आते ही बस एक ही नारा है. हिन्दू -मुसलमान, मैं भी मुस्लिम हूं. मगर, मैं इसके पहले एक हिंदुस्तानी हूं. हम भी कहते हैं जय श्रीराम. हम भी श्रीराम के वंशज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो