scriptSamajwadi Rath Yatra not get permission due to PM Modi programme | UP Assembly Election 2022 : 16 नवंबर को आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और अखिलेश यादव, सपा का ऐलान- 'विजय रथ' जरूर निकलेगा | Patrika News

UP Assembly Election 2022 : 16 नवंबर को आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और अखिलेश यादव, सपा का ऐलान- 'विजय रथ' जरूर निकलेगा

UP Assembly Election 2022- प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन ने अखिलेश के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है, बावजूद समाजवादी पार्टी का कहना है 'विजय रथ' जरूर निकलेगा। ऐसे में यूपी में दोनों के दलों के बीच एक बड़े सियासी टकराव की स्थिति बन रही है।

लखनऊ

Published: November 15, 2021 02:56:23 pm

लखनऊ. UP Assembly Election 2022- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवम्बर को सुलतानपुर से पूर्चांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। इसी दिन अखिलेश यादव अपना 'विजय रथ' लेकर गाजीपुर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन ने अखिलेश के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है, बावजूद समाजवादी पार्टी का कहना है 'विजय रथ' जरूर निकलेगा। ऐसे में यूपी में दोनों के दलों के बीच एक बड़े सियासी टकराव की स्थिति बन रही है।
Samajwadi Rath Yatra not get permission due to PM Modi programme
जिला प्रशासन ने गाजीपुर में अखिलेश को 'विजय रथ' निकालने को लेकर आधिकारिक मंजूरी नहीं दी है। हवाला दिया जा रहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अभी सार्वजनिक यातायात की मंजूरी नहीं है। जिला प्रशासन के आदेश के मुताबिक, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव के कार्यक्रम को मंजूरी नहीं दी जा सकती है।
आदेश के बावजूद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने अखिलेश यादव के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी कर दिया है वहीं, रविवार रात को समाजवादी पार्टी का 'विजय रथ' भी गाजीपुर पहुंच गया है। पार्टी का दावा है कि अनुमति नहीं मिलने के बावजूद अखिलेश यादव का गाजीपुर से आजमगढ़ का रोड शो अपने तय शेड्यूल के मुताबिक ही होगा।
दबाव में अनुमति नहीं दे रहा जिला प्रशासन : अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आरोप है कि जिला प्रशासन ने दबाव में उनके कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है। जबकि सपा के कार्यक्रम स्थल और पीएम के कार्यक्रम स्थल के बीच करीब 100 किलोमीटर की दूरी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.