scriptUP Assembly elections 2022: सुभासपा का दावा, शिवपुर विधानसभा से ओमप्रकाश राजभर की जीत पक्की | SBSP spokesperson said Omprakash Rajbhar victory confirmed from Shivpur assembly seat | Patrika News

UP Assembly elections 2022: सुभासपा का दावा, शिवपुर विधानसभा से ओमप्रकाश राजभर की जीत पक्की

locationवाराणसीPublished: Jan 24, 2022 07:53:42 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह का दावा है कि आगामी UP Assembly elections 2022 में वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की जीत पक्की है। उनका आरोप है कि, वर्तमान विधायक ने क्षेत्र में पांच साल में कोई काम नहीं किया। सिर्फ कागज पर दिखाया 4500 करोड़ का काम।

ओम प्रकाश राजभर

ओम प्रकाश राजभर

वाराणसी. UP Assembly elections 2022 के लिए सपा-सुभासपा गठबंधन की ओर से छठवें व सातवें चरण के लिए प्रत्याशियों की घोषणा अभी भले न हुई हो पर सुभासपा ने वाराणसी की शिवपुर विधानसभा पर अपना दावा ठोंक दिया है। सुभासपा के प्रदेश प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह ने सोमवार को कहा कि शिवपुर विधानसभा में ओमप्रकाश राजभर की जीत पक्की है। उन्होंने तर्क दिया कि वर्तमान के विधायक ने किसी के दरवाजे जाने का काम नही किया, सिर्फ कागज पर 4500 करोड़ का काम बता दिया जो कही दिखाई नही दे रहा है।
प्रदेश प्रवक्ता शशिप्रताप सिंह का कहना है कि ओमप्रकाश राजभर के सामने किसी झूठ बोलने वाले नेता की कुछ नही चलेगी। जमीन से उठकर ओमप्रकाश राजभर एक आवाज बने हैं। जमीनी लोगो के दुःख दर्द को समझते है। ये बड़ी वजह है कि भाजपा ने जैसे ही गरीबो की अनदेखी शुरू की उन्होंने 18 महीने में ही भाजपा से नाता तोड़ लिया। उन्होंने कहा कि महंगाई और छुट्टा पशुओं से किसानों के बर्वाद हो रहे खेत भाजपा का सफाया करने के लिए बहुत है।
ये भी पढें- UP Assembly elections 2022: … तो सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर वाराणसी के शिवपुर से लड़ेंग चुनाव!

शशि प्रताप सिंह
सुभासपा प्रवक्ता ने कहा कि जब भाजपा का नाम लिया जाता है तो किसान अपना खेत और फसल याद करता है, जब प्रत्याशी का नाम आता है तो उसको सांड-बछवा दिखाई देता है, जब वोटिंग मशीन की याद आती है तो महंगाई याद आती है। ऐसे में वो कहता है वोट नही देंगे बीजेपी को।
उन्होने शिवपुर विधानसभा का सामाजिक समीकरण पेश करते हुए बताया कि सपा गठबंधन में यादव 70,000, राजभर 50,000, मुसलमान 30,000, पटेल 30,000, प्रजापति 20,000, पाल 18,000, लोहार 15,000, राजपूत 25,000 और ब्राह्मण सबसे ज्यादा नाराज हैं। ये सभी सुभासपा गठबंधन को वोट देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो