scriptshivsena leader Aaditya Thackeray rally in up election on Yogi Adityan | शिवसेना का प्रचार करने पहली बार आए मंत्री आदित्य ठाकरे, Yogi Adityanath को बताया जुमलेबाज, CM उद्धव ठाकरे ने.. | Patrika News

शिवसेना का प्रचार करने पहली बार आए मंत्री आदित्य ठाकरे, Yogi Adityanath को बताया जुमलेबाज, CM उद्धव ठाकरे ने..

UP Assembly Elections 2022 उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए हर पार्टी जीतने के लिए ज़ोर आज़माइश में लगी हुई है। वहीं इस बार कुछ दूसरे राज्यों की पार्टियां भी चुनावी में मैदान में अपना खाता खोलने का प्रयास कर रही हैं। इसमें बिहार की वीआईपी पार्टी ने बलिया में भाजपा के विधायक को अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि बिहार की ही नितीश कुमार वाली जेडीयू पार्टी ने पूर्वाञ्चल के बाहुबली धनंजय सिंह को जौनपुर की विधानसभा सीट से उतारा है। वहीं शिवसेना भी इन चुनावों में अपने प्रत्याशी के लिए रैलियाँ करने में लगी हुई है।

लखनऊ

Updated: February 24, 2022 04:24:05 pm

UP Vidhansabha Chunav उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चार चरणों में वोटिंग हो चुकी है। जिसमें सपा, आरएलडी, भाजपा, कांग्रेस बीएसपी ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। लेकिन अभी तक चुनाव से बाहर रही बाहरी राज्यों की पार्टियां अब आने वाले पंचवे, छठवे और सातवे चरण के लिए प्रचार करने की तैयारी शुरू कर रही हैं। इसमें जेडीयू प्रमुख नितीश कुमार का जौनपुर दौरा प्रस्तावित है। जबकि शिवसेना से महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे भी रैलियाँ करने यूपी में आ चुके हैं। महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने यूपी में प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ सरकार और भाजपा को युवाओं से छल करने वाली पार्टी बताया।
File Photo of Maharashtra Minister and Shivsena Leader aditya thackeray
File Photo of Maharashtra Minister and Shivsena Leader aditya thackeray
Maharashtra Minister Aditya Thackeray ने योगी को बताया बयानबाजी नेता

महाराष्ट्र से यूपी में प्रचार के लिए मंत्री अदित्य ठाकरे ने शिवसेना को जिताने की अपील की है। सी दौरान उन्होने भाजपा सरकार पर सिर्फ बयानबाजी और खोखले वादे करने वाली पार्टी बताया। उत्तर प्रदेश में डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र की चुनावी रैली में कहा कि योगी के सभी वादे और घोषणाएं सपने बन जाएंगे। फिर उन्हें जुमला बोल दिया जाएगा। आदित्य ठाकरे ने कहा कहा हमारे यहाँ पिता जी ने कहा था जाओ वहाँ जीतकर आना है, हम जीतेंगे क्योंकि हमारे साथ भगवान राम का आशीर्वाद है। जबकि योगी आदित्यनाथ ने यहाँ सिर्फ बयानबाजी ही की है। कोई जमीनी काम नहीं किया।
अदित्य ठाकरे ने भाजपा पर कमेन्ट करते हुए कहा कि 'वे कहते हैं, ये खतरे में हैं, वो खतरे में हैं। जबकि असलियत है कि कोई खतरे में नहीं है। क्योंकि यह भगवान राम की धरती है।
यह भी पढे: सपा पर ही क्यों निशाना साध रहीं मायावती, जबकि सरकार में BJP

शिवसेना के दर्जन भर उम्मीदवार बचे हुए तीन चरणों के चुनाव में

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शिवसेना के लगभग दर्जन भर उम्मीदवार इस बार विधानसभा चुनाव की ओर से मैदान में हैं। ये सभी प्रत्याशी पांचवे, छठवे और सातवें चरण में अपना दम दिखाने को तैयार हैं। वहीं शिवसेना के तीन प्रमुख प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने आए हैं। आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में कुल 7 चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। जिसमें अब तक 4 चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है। जबकि 3 चरण अभी बाकी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मामले के बीच गोवा के सीएम का बड़ा बयान, प्रमोद सावंत बोले- 'जहां भी मंदिर तोड़े गए फिर से बनाए जाएं'BJP को सरकार बनाने के लिए क्यों जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारीआक्रांताओं द्वारा तोड़े गए मंदिरों के बारे में बात करना बेकार है: सद्गुरुबेल्जियम, पहला देश जिसने मंकीपॉक्स वायरस के लिए अनिवार्य किया क्वारंटाइनएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट की बात कर रहे हैं, जानें क्या है यह एक्टकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिअफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.