ममता की हार के बाद शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला, शुभेंदु ने कहा- आतंक का माहौल बनाने की कोशिश

नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को हराने वाले BJP कैंडिडेट सुवेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ है। ये हमला हल्दिया में काउंटिंग सेंटर से निकलते ही हुआ है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 03 May 2021, 10:42 AM IST

नई दिल्ली। पश्चिमी बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद प्रदेश में एक बार हिंसा की घटना सामने आई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भले ही बंगाल कारण जीत गई है, लेकिन BJP कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें उनकी सीट पर जोरदार पटकने दी है। खबरों के अनुसार, ममता की हार के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं में काफी गुस्से में नजर आए। नंदीग्राम वोटिंग घोषणा के बाद हल्दिया में शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला कर दिया। हमला का आरोप ममता के समर्थकों पर लगा है। यह हमला उस समय हुआ जब शुभेंदु हल्दिया में काउंटिंग सेंटर से बाहर निकल रहे थे। खबरों के अनुसार टीएमसी कार्यकर्ता पोलिंग बूथ पर हिंसक प्रदर्शन किया। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी और शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने 292 सीटों में से 148 सीटें जीतकर पश्चिम बंगाल विधान सभा में बहुमत का आंकड़ा हासिल कर लिया है।

बंगाल में आम जनता की सुरक्षा खतरे में
हमले के बाद शुभेंदु अधिकारी ने ममता के समर्थकों की आलोचना करते हुए कहा कि टीएमसी बंगाल में भय का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। आज हल्दिया में गाड़ी पर पथराव किया गया और शीशे तोड़ने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि है। सभी का यह स्वीकार करना चाहिए। राज्य मे चुने हुए जनप्रतिनिधि पर हमला हो सकता है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या होगा। नंदीग्राम टीएमसी और बीजेपी के बीच हॉट सीट रही है। शुभेंदु अधिकारी की जीत के बाद टीएमसी कार्यकर्ता बौखला गए। वहीं शुभेंदु अधिकारी ने जीतने के बाद समर्थकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह नंदीग्राम के विकास के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ें :— Assembly Election Result 2021: कांग्रेस बोली- जनता का मत ही सर्वोपरि, हम चुनाव हारे हैं, हिम्मत नहीं

TMC ने की फिर से काउंटिंग करने की मांग
रविवार के दिन सुबह से ही नंदीग्राम सीट पर सांप और सीढ़ी का खेलता रहा। शाम पांच बजे खबर आई कि ममता बनर्जी 1200 वोट से नंदीग्राम सीट जीत गई। बाद में बंगाल के मुख्य चुनाव अधिकारी आरिज आफताब ने कहा कि नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी 1953 मतों से जीते है। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने मुख्य निर्वाचन कार्यालय, पश्चिम बंगाल को पत्र लिखा है। उन्होंने मांग की कि नंदीग्राम के वोटों की तत्काल दोबारा की जाए।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned