Tamil Nadu Assembly Elections 2021: चेन्नई सेंट्रल पर यात्री से 8.82 किलो सोना जब्त, पूछताछ जारी

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: टीम ने सोने को सील कर उसे जमा कराने को हार्बर निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव उडऩ दस्ता टीम-2 के प्रमुख वेंकटेश कुमार के सुपुर्द कर दिया।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 24 Mar 2021, 06:13 PM IST

चेन्नई.

डा. एमजीआर चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन (Dr. MGR Chennai Railway station) पर चुनाव आयोग की उडऩ दस्ता टीम (Election Special Squad) ने बुधवार को एक यात्री से 8.82 किलो सोना जब्त किया है। यह यात्री कोयम्बत्तूर से चेन्नई रेलवे स्टेशन आने वाली Train में सवार था। विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) को लेकर डा. एमजीआर चेन्नई रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ समेत उडऩ दस्ते (RPF Election Special Squad) और निगरानी टीम गठित कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:- AIADMK प्रत्याशी की लग्जरी कार से एक करोड़ रुपए जब्त, चुनाव आयोग की कार्रवाई

बुधवार को चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ विशेष उडऩ दस्ता के अधिकारी दीलीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम रेलवे स्टेशन पर जांच कर रही थी, उसी दौरान उन्होंने कोयम्बत्तूर से चेन्नई एक यात्री को संदेह होने पर रोका और पूछताछ की। उसके सामान की तलाशी ली गई जिसमें 8.82 किलो सोना मिला। जिस यात्री के पास से सोना मिला वह उससे संबंधित संतोषजनक जबाब और प्रमाण प्रस्तुत नहीं कर सके। पूछताछ में पता चला कि जब्त सोना एक नामी ज्वेलरी शोरूम का है जिसे कोयम्बत्तूर से चेन्नई पहुंचाया जा रहा था। इस पर टीम ने सोने को सील कर उसे जमा कराने को हार्बर निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव उडऩ दस्ता टीम-2 के प्रमुख वेंकटेश कुमार के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें:- मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों, पार्टियों द्वारा वोटरों को अपने पाले में करने को पैसा, शराब भी बांटा जाता है। इस पर अंकुश लगाने को अधिकारियों के नेतृत्व में उडऩ दस्ता टीम बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:- युवा पीढ़ी पर डोरे डालने के फिराक में तमिलनाडु के राजनीति दल

 

Tamil Nadu Assembly Elections 2021
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned