scriptTamil Nadu Assembly Elections 2021: मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की | Tamil Nadu Assembly Elections 2021: Congress star campaigners for TN | Patrika News

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की

locationचेन्नईPublished: Mar 24, 2021 02:58:40 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: कांग्रेस पार्टी ने आगामी तमिलनाडु राज्य विधानसभा चुनावों के लिए 30 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है।

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: Congress star campaigners for TN

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: Congress star campaigners for TN

चेन्नई.

कांग्रेस की अंतरिम प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), विपक्ष के नेता मिलिकार्जुन खडग़े (Leader of Opposition Millikarjun Kharge), राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम (former Union Minister P Chidambaram) उन स्टार प्रचारकों में से हैं, जो तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) से पहले पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। कांग्रेस पार्टी (Congress) ने आगामी तमिलनाडु राज्य विधानसभा चुनावों के लिए 30 उम्मीदवारों (30-star campaigners) की एक और सूची जारी की है।

भारत के चुनाव आयोग को सौंपी गई 30-स्टार प्रचारकों की सूची में कई अन्य लोगों में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, दिनेश ***** राव, मनीष तिवारी और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जैसे पार्टी नेताओं के नाम हैं।

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रचार का बड़ा हिस्सा स्थानीय स्तर पर लोगों के साथ मुलाकात और समहूों या लोगों के साथ अपने अनुभव साझा करने पर आधारित हो सकता है।

क्षेत्रीय नेताओं ने इस सूची में जगह बनाई है, केएस अलगिरी (तमिलनाडु कांग्रेस अध्यक्ष) और सांसद ए चेल्लकुमार और मणिकम टैगोर जैसे नेताओं को भी सूची में शामिल किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो