Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु में DMK और Congress पर बरसे जेपी नड्डा बोले- वंशवाद की राजनीति को नकारना होगा

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु के विकास के लिए 2 लाख करोड़ रुपए आवंटित किए गए हैं। निर्मला जी और एस. जयशंकर दो महत्वपूर्ण कैबिनेट मंत्री तमिलनाडु से भी हैं।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 26 Mar 2021, 04:12 PM IST

कड्लूर.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आगामी विधानसभा चुनावों (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की जीत की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए शुक्रवार को तमिलनाडु (Tamilnadu )के कड्लूर जिले में जनसभाओं को संबोधित किया। कड्लूर जिले के तिताकुडी निर्वाचन क्षेत्र (Titakudi assembly ) में जनसभा को संबोधित करते हुए डीएमके पर खूब बरसे।

उन्होंने कहा कि हमें DMK और Congress की वंशवाद की राजनीति को नकारना होगा। जम्मू-कश्मीर (J&K) से केरल (Kerala) और गुजरात (Gujrat) से पूर्वाेत्तर तक सभी राजनीतिक दल परिवार की पार्टी बन गए हैं। केवल भाजपा (BJP) ही विकासवाद की पार्टी है। उन्होंने डीएमके और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि हमें डीएमके-कांग्रेस के भ्रष्टाचार और नीतिगत पक्षाघात के दिनों को भी याद रखना चाहिए। इसलिए मैं कहता हूं कि उनका गठबंधन 2G, 3G और 4G है! हमें डीएमके और कांग्रेस की वंशवाद की राजनीति को नकारना होगा।

यह भी पढ़ें:- DMK नेता के ठिकानों पर 3.5 करोड नगदी बरामद, दूसरे दिन भी जारी है छापेमारी

कांग्रेस ने हमेशा स्थानीय मुद्दों और स्थानीय भावनाओं की अनदेखी की है। यह यूपीए सरकार थी, जब जल्लीकट्टू(सांडों का परपंरागत खेल) के खिलाफ अधिसूचना जारी की गई थी। यह जयराम रमेश थे, जिन्होंने इसका नेतृत्व किया और डीएमके केवल दर्शक थे। आज वो वोट मांग रहे हैं। पीएम मोदी ने एक स्टैंड लिया, एक अध्यादेश लेकर आए और जल्लीकट्टू को लेकर स्थानीय लोगों की भावनाओं का ख्याल रखा। इसे अनुमति दी गई।

यह भी पढ़ें:- CM पलनीस्वामी का दिलचस्प बयान, बोले- AIADMK के प्रत्याशी ISI सर्टिफाइड’, DMK वाले डुप्लीकेट

तमिलनाडु के लोगों की आध्यात्मिकता के प्रति अपार भक्ति है, भाजपा पारंपरिक संस्कृति में विश्वास करती है और उसका सम्मान करती है। इस तरह की संस्कृति की रक्षा करने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद मछुआरों को मछली पकडऩे और उनकी आजीविका के लिए सर्वोत्तम और संभव सुविधाएं देने के लिए नीली क्रांति की शुरुआत की। मोदी ने जाफना का दौरा किया और घरों का पुनर्निर्माण

तमिलनाडु में कपड़ा उद्योग के विकास के लिए 16,000 करोड़ रुपए प्रदान किए गए हैं। एक डिफेंस कॉरिडोर भी स्थापित किया जा रहा है, जो युवाओं को नौकरी के अवसर देगा।

यह भी पढ़ें:- जीता तो.. एक करोड़ कैश, मिनी हेलीकॉप्टर, तीन मंजिला घर और चांद का सफर कराने का किया वादा

इस वर्ष, 2021-22 के लिए तमिलनाडु के विकास के लिए 2 लाख करोड़ रुपए आवंटित किए गए हैं। निर्मला जी और एस. जयशंकर दो महत्वपूर्ण कैबिनेट मंत्री तमिलनाडु से भी हैं।

यह भी पढ़ें:- मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की

Tamil Nadu Assembly Elections 2021
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned