script

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: AIADMK प्रत्याशी की लग्जरी कार से एक करोड़ रुपए जब्त, चुनाव आयोग की कार्रवाई

locationचेन्नईPublished: Mar 24, 2021 04:26:50 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Tamil Nadu Assembly Elections 2021:

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: one Crore seized in car in TN

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: one Crore seized in car in TN

 

तिरुचि.

विधानसभा चुनाव कि तिथि नियत होने के बाद तमिलनाडु में तलाशी अभियान और पुलिस ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। इसी कड़ी में तमिलनाडु के तिरुचि में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने जांच अभियान के दौरान एक कार से 1 करोड़ रुपए बरामद किए। चुनाव अधिकारी निशांत कृष्णा ने बताया, मंगलवार रात 9 बजे हमें इस पैसे के बारे में जानकारी मिली।

हमने पुलिस और इनकम टैक्स को सूचित कर दिया है। उन्होंने बताया कि बरामद की गई राशि करीब 1 करोड़ रुपए है, लेकिन अभी यह उससे 25,000 रुपए कम दिखा रहा। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग बैठे थे जिन्होंने कैश के बारे में कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया है। यह मामला इनकम टैक्स विभाग को सौंप दिया जाएगा

 

यह भी पढ़ें
-

DMK से सीएम दावेदार स्टालिन की उम्मीदवारी से कोलत्तूर फिर चर्चा में

आयोग के उडऩ दस्ते की टीम ने श्रीरंगम और पेट्टावैथलई के बीच यह बरामदगी की है। चुनाव आयोग के अधिकारियों ने बताया कि जिस कार से यह कैश बरामद की गई है, उस पर एआईएडीएमके का झंडा और मुसुरी विधानसभा सीट से पाटीज़् के उम्मीदवार का स्टीकर लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें
-

मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की

एसयूवी कार में एआईएडीएमके का झंडा लगा हुआ था इसलिए माना जा रहा है कि यह रकम पाटीज़् की ओर से चुनाव में खचज़् करने के लिए लाई गई थी। फिलहाल कैश के दस्तावेज मांगे गए हैं। विदित हो, 17 माचज़् तक आगामी चुनावों में काले धन और शराब पर चुनाव आयोग सख्ती बरतते हुए सबसे ज्यादा तमिलनाडु में ही 127 करोड़ रुपए की जब्ती की गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो