scriptTamil Nadu Election Results 2021: दक्षिण कोयम्बटूर सीट से हारे कमल हासन, जानिए कौन जीता? | Tamil Nadu Election Results 2021: BJP’s Vanathi Srinivasan defeats Kamal Haasan | Patrika News

Tamil Nadu Election Results 2021: दक्षिण कोयम्बटूर सीट से हारे कमल हासन, जानिए कौन जीता?

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2021 10:23:28 pm

Submitted by:

Mohit sharma

भाजपा के वनाथी श्रीनिवासन ने कोयम्बटूर (दक्षिण) निर्वाचन क्षेत्र से एमएनएम प्रमुख और अभिनेता कमल हासन को हराया है

Tamil Nadu Election Results 2021: दक्षिण कोयम्बटूर सीट से हारे कमल हासन, जानिए कौन जीता?

Tamil Nadu Election Results 2021: दक्षिण कोयम्बटूर सीट से हारे कमल हासन, जानिए कौन जीता?

नई दिल्ली। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव ( Tamil Nadu Election Results 2021 ) में इस बार बड़े-बड़े विकेट गिर गए हैं, जिसको लेकर संबंधित दलों में मंथन को दौर जारी है। इस बीच भाजपा के वनाथी श्रीनिवासन ( BJP’s Vanathi Srinivasan ) ने कोयम्बटूर (दक्षिण) निर्वाचन क्षेत्र से एमएनएम प्रमुख और अभिनेता कमल हासन ( MNM chief and actor Kamal Haasan ) को हराया है। एक मशहूर अभिनेता होने के साथ ही कमल हासन का एक मजबूत सियासी वजूद भी है। भाजपा के वनाथी श्रीनिवासन ने कोयम्बटूर (दक्षिण) निर्वाचन क्षेत्र में एमएनएम पार्टी के संस्थापक और अभिनेता कमल हासन को हराकर जीत हासिल की है। वनाथी 1,500 वोटों से हासन से आगे चल रहे थे। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मयूरा एस जयकुमार दौड़ में तीसरे स्थान पर थे।

Tamil Nadu Election Results 2021: वो ईंट जिस पर पड़ी DMK की जीत की नींव

कांग्रेस के मयूरा जयकुमार तीसरे स्थान पर थे

आपको बता दें कि दक्षिण भारतीय सुपरस्टार और मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन तमिलनाडु की कोयम्बटूर दक्षिण सीट से भाजपा की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनाथी श्रीनिवासन से आगे चल रहे थे। जबकि कांग्रेस के मयूरा जयकुमार तीसरे स्थान पर थे। कमल हासन की अगुवाई वाली एमएनएम ने राज्य की 234 सीटों में से 142 सीटों पर चुनाव लड़ा, जिसमें अन्य घटक आईजेके की 40 सीटों पर लड़ रहे थे। अभिनेता सरथकुमार की एआईएसएमके 33 सीटों पर, टीएमजेके नौ सीटों और जनता दल सेक्युलर तीन सीटों पर चुनाव लड़ी।

Tamil Nadu Election Results 2021 Live Updates : तमिलनाडु में जीत के लिए रजनीकांत ने डीएमके प्रमुख स्टालिन को दी बधाई

डीएमके अगुवाई वाले मोर्चे के साथ 139 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और 89 सीटों पर एआईएडीएमके प्रमुख है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो